सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हमीरपुर : 8 दिन से फ़रार है नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने वाला बाबू यादव.. पुलिस खाली हाथ..

हमीरपुर में लगातार बढ़ रहे है यौन अपराध.. नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने वाला 8 दिन से फरार.. परिवार वालो ने पुलिस पर लगाया आरोपी के साथ साँठ-गाँठ का आरोप..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 22 2020 11:21AM

(इनपुट - प्रणव त्रिपाठी, हमीरपुर)

हमीरपुर के बिवाँर थाना क्षेत्र में किशोरियों के साथ छेड़खानी की घटनाएँ आम हो गईं हैं और शायद इसीलिये अब पुलिस ने भी इन्हें गंभीरता से लेना बन्द कर दिया है। ताजा मामला हमीरपुर के कुन्हेटा चौकी क्षेत्र के कैमोखर गाँव का है जहां बीते 14 अगस्त को गाँव की एक 13 साल की किशोरी के साथ गाँव के ही एक अधेड़ ने घर में घुसकर जबर्दस्ती करने की कोशिश करी थी। पीड़िता के पिता और मां उस समय खेत गए थे और उसके दोनों भाई भी मजदूरी करने गए हुए थे। पीड़ित लड़की घर में अकेली थी। दोपहर लगभग एक बजे गाँव का बाबू यादव पीड़ित लड़की के घर में घुस गया और उसको को बुरी नियत से दबोच लिया। जैसे-तैसे वह खुद को छुड़ाकर शोर मचाते हुए बाहर भागी तो मुहल्ले वाले भी आ गए। लोगो की भीड़ ने जब आरोपी बाबू यादव को दबोचने की कोशिश की तो वो लड़की और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। 

आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर- 

घटना की जानकारी मिलने के  बाद पीड़िता के पिता ने कुन्हेटा चौकी जाकर घटना की तहरीर दी। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना की जाँच की जा रही है।लेकिन पीड़ित परिवार का आरोप है कि पूरे आठ दिन बीत जाने की बाद भी मुकदमा नहीं लिखा गया है। परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपी को बचाना चाहती है।

घटना के बाद से परिवार सदमे में - 

घटना के बाद से ही किशोरी व उसका पूरा परिवार सदमे में है और खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। गौरतलब है कि पुलिस एक ओर तो हत्याओं जैसे बड़े मामले चुटकी में खोलने का दावा करती है ,जबकि एक छेड़खानी के मामले में पूरे 8 दिनों से सिर्फ जाँच ही कर रही है और आरोपी को भी पकड़ा भी नहीं गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Ok

  • Guest
  • Sep 7 2020 7:32:29:600PM

जंगल राज

  • Guest
  • Aug 22 2020 11:30:58:150AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार