सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बस्ती मंडल में विरोधियों के ऊपर जमकर गरजी मायावती

सामाजवादी पार्टी की सरकार ऊपर हमला करते हुए कहा की सपा राज में गुंडे माफियाओं की चलती थी। भाजपा को दलित,पिछड़े,और आदिवासी समाज ने यह सोचकर वोट किया की भाजपा सरकार उन लोगो के लिए विकास के लिए काम करेंगी लेकिन भाजपा सरकार गरीबों की नही बल्कि अमीरों और पूजीपतियो की पार्टी बनकर रह गईं है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 26 2022 10:43AM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री मायावती ने बस्ती में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की पूर्व में केन्द्र में रही कांग्रेस सरकार ने संविधान निर्माता बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर को भारत रत्न देने के काबिल नही समझा लेकिन जब बीपी सिंह की सरकार बनी तब पूज्य कांशीराम जी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री बीपी सिंह मिलकर बाबा साहेब को भारत रत्न का उपाधि दिलवाने काम काम किया लेकिन 
उनके मरने के बाद उनके सम्मान में एक भी दिन के लिए भारत बंद का ऐलान नही किया ।
 
आगे प्रदेश में रही सामाजवादी पार्टी की सरकार ऊपर हमला करते हुए कहा की सपा राज में गुंडे माफियाओं की चलती थी। भाजपा को दलित,पिछड़े,और आदिवासी समाज ने यह सोचकर वोट किया की भाजपा सरकार उन लोगो के लिए विकास के लिए काम करेंगी लेकिन भाजपा सरकार गरीबों की नही बल्कि अमीरों और पूजीपतियो की पार्टी बनकर रह गईं है।जो हमारे अल्पशंख्यक भाई है।उनके साथ केन्द्र और राज्य में रही भाजपा सरकार का सौतेला नेहा व्यवहार रहा है।बीएसपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के बाद भयमुक्त और विकास करने वाली सारी योजनाओं को लागू कराया जाएगा ।बसपा सरकार की बंद सारी योजनाएं लागू होगी।
 
मायावती ने जनसभा में यह भी वादा किया की जो पूर्व मे बसपा सरकार की बंद सभी योजनाएं को फिर से लागू कराया जाएगा जैसे अंबेडकर ग्राम योजना काशीराम शहरी समग्र विकास योजना तहत सभी शहरी और ग्राम सभा स्तर तक इसका लाभ पहुंचाकर विकसित किया जाएगा क्यो की बीएसपी सिर्फ काम करने में विश्वास रखती है। अन्य सभी पार्टियों की तरह घोसडा पत्र देना और फिर सरकार बनने के बाद भूल जाना यह सब काम सिर्फ कांग्रेस,भाजपा और सपा ही कर सकती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार