सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

स्वास्थ्य विभाग में खींचतान, आयुष विभाग को आगे कर जिम्मेदारी से बच रहे डॉक्टर

कोरोना काल में डाक्टर कोरोना योद्धाओं के रूप में काम कर रहे है लेकिन उत्तराखंड स्वास्थ्य महकमे में एमबीबीएस डाक्टर कोरोना कें प्रकोप से डरे हुए हैं और आयुष डाक्टरों को आगे कर अपनी जिम्मेदारी से बचना चाह रहे है।

Krishna Kumar
  • Aug 21 2020 6:02PM

उत्तराखंड में कोरोना का कहर लगतार बढ़ता जा रहा है। इस समय एकजुट होकर इस समस्या से लड़ने के प्रयास किए जाने चाहिए लेकिन प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग के अंदर ही खींचतान सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक करोना मरीजों के इलाज और देखभाल में स्वास्थ महकमे ने ज्यादातर आयुष डाक्टरों को लगाया है जबकि एमबीबीएस डाक्टर सिर्फ सामान्य मरीजों का इलाज कर रहे हैं। इसे लेकर आयुष डाक्टर लगातार दबी जुबान से शिकायत कर रहे है और उनका कहना है कि उनसे लगातार डयूटी ली जा रही है जबकि ये काम एमबीबीएस डाक्टरों का है।

इस मामले को लेकर उत्तराखंड आयुष निदेशक ने सचिव स्वास्थ्य से आग्रह किया है कि लगातार ड्यूटी कर रहे है आयुष डाक्टरों को रिलीव किया जाए क्योंकि आयुष विभाग को आयुष सुरक्षा किट वितरित करने की जो जिम्मेदारी भारत सरकार ने दी है वह भी पूरी नहीं हो पा रही है। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार