सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुशांत सिंह राजपूत- 'जीत की ओर पहला कदम': सुशांत की बहन, अंकिता लोखंडे, अनुपम खेर और अन्य ने किया कोर्ट के फैसले का सम्मान.

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को सीबीआई को स्थानांतरित करने की याचिका स्वीकार कर ली.

Entertainment Desk
  • Aug 19 2020 1:29PM

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे... तब से दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में कई मोड़ आए... अब इस मामले में सबसे बड़ा विकास हो रहा है... सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को सीबीआई को स्थानांतरित करने की याचिका स्वीकार कर ली... सुशांत सिंह राजपूत के परिवार, दोस्तों और बॉलीवुड बिरादरी ने न्यायपालिका में अपना विश्वास दिखाया और कहा कि सत्य की जीत होती है... सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए 10 गुना बड़ी जीत है... एससी ने पक्ष में सभी बिंदुओं पर फैसला सुनाया... कोर्ट ने यह भी स्पष्ट कहा कि पटना में दर्ज एफआईआर सही थी...


सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे, जिन्हें पूरे संघर्ष में एसएसआर के परिवार का समर्थन करते देखा गया है, ने भी एक नोट के साथ एक तस्वीर साझा की, "न्याय कार्रवाई में सच्चाई है... सत्य की जीत"।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा, मेरे विस्तारित परिवार को बधाई !! इतनी खुश... पहली जीत और निष्पक्ष जांच की दिशा में कदम... 

अभिनेता अनुपम खेर ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अपनी खुशी साझा की... उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "जय हो .. जय हो .. जय हो"...


बिहार के पुलिस महानिदेशक ने कहा, "" मैं बहुत खुश हूं। एससी के आदेश ने लोगों को न्यायालय में मजबूत किया है और राष्ट्र को भरोसा दिलाया है कि न्याय दिया जाएगा... आज के फैसले ने साबित कर दिया है कि बिहार पुलिस सही थी। मुंबई पुलिस का तरीका व्यवहार अवैध था... ”

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सुशांत के मामले में सीबीआई जांच पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मानवता जीतती है, हर एक SSR योद्धाओं को बधाई, पहली बार मुझे सामूहिक चेतना की इतनी मजबूत शक्ति महसूस हुई, अद्भुत..."

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार