सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली में चार हैवानों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म... मुंह पर कालिख पोत गलियों में घुमाया, रोकने की बजाय लोगों ने आरोपियों का बढ़ाया उत्साह

शर्म की बात ये है कि इस दौरान स्थानीय लोगों ने इस घटना को रोकने के बजाय आरोपियों का उत्साह बढ़ाया।

Geeta
  • Jan 27 2022 1:48PM

दिल्ली में जहां लोग गणतंत्र दिवस के रंग में डूबे हुए थे वहीं ऐसे खास मौके पर दिल्लीके शाहदरा में एक महिला के साथ चार दरिंदों ने दुष्कर्म किया. वे यहीं नही रुके उन चारों ने मिलकर महिला के बाल काट दिए और उसके मुंह पर कालिख पोत कर उसे गली में घुमाया. यहां शर्म की बात ये है कि इस दौरान स्थानीय लोगों ने इस घटना को रोकने के बजाय आरोपियों का उत्साह बढ़ाया।

गौरतलब है कि ऐसी घटनाएं यह दिखाती है कि दिल्ली अभी भी महिलाओं की सुरक्षा के लिए के लिए बेहद ही खराब स्थिति में है. वहीं इस घटना के बाद से ही देश की राजधानी दिल्ली का सिर एक बार फिर से झुक गया है. पुलिस के मुताबिक शाहदरा में आपसी दुश्मनी के चलते एक महिला को अगवा कर चार लोगों ने उसका दुष्कर्म किया। दरिंदे यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने महिला के बाल काटे और फिर उसके मुंह में कालिख पोतकर उसे घुमाया भी गया।

वहीं पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसके बाल काटे फिर उसे जूतों की माला पहनाकर सड़कों पर घुमाया गया. वहीं मामले के सामने आने के बाद ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

स्वाति ने ट्वीट किया, कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी निंदा की और स्वाति मालीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'ये बेहद शर्मनाक है। अपराधियों की इतनी हिम्मत हो कैसे गई? केंद्रीय गृहमंत्री जी और उपराज्यपाल जी से मैं आग्रह करता हूं कि पुलिस को सख्त एक्शन लेने के निर्देश दें, कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। दिल्लीवासी इस तरह के जघन्य अपराध और अपराधियों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार