सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election: कैराना के बाद अब मथुरा में हुंकार भरेंगे गृहमंत्री अमित शाह... डोर टू डोर अभियान के तहत लोगों से करेंगे संपर्क

26 जनवरी के बाद बीजेपी के सभी बड़े नेता यूपी समेत चुनावी राज्यों में प्रचार करेंगे. जबकि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह 27 जनवरी को बागपत और गाजियाबाद में रहेंगे और डोर टू डोर प्रचार करेंगे.

Geeta
  • Jan 25 2022 12:19PM

बीजेपी के चुनावी रणनीतिकार और केन्द्रीय गृहमंत्री 27 जनवरी को मथुरा जाएंगे और वहां पर पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. जानकारी के मुताबिक 26 जनवरी के बाद बीजेपी के सभी बड़े नेता यूपी समेत चुनावी राज्यों में प्रचार करेंगे. जबकि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह 27 जनवरी को बागपत और गाजियाबाद में रहेंगे और डोर टू डोर प्रचार करेंगे.

बता दें कि चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 31 जनवरी तक चुनावी रैलियों पर प्रतिबंध लगाया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) जनसंपर्क और डोर टू डोर अभियान के तहत जनता से संपर्क कर रही है. असल में वेस्ट यूपी में 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिली थी. बीजेपी को इस बार भी बड़ी जीत की उम्मीद है.

बता दें कि अमित शाह ने पिछले हफ्ते पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कैराना से घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया था. कैराना में अमित शाह ने पश्चिम उत्तर प्रदेश से हिंदूओं के पलायन का मुद्दा जोरशोर से उठाया था.

जानकारी के मुताबिक कैराना के बाद अब अमित शाह मथुरा जाएंगे. अमित शाह मथुरा के साथ ही गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) भी चुनाव प्रचार करेंगे. अमित शाह के मथुरा जाने के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. क्योंकि बीजेपी के चुनाव एजेंडे में अयोध्या के बाद काशी और मथुरा है और बीजेपी से किसी भी हाल में छोड़ना नहीं चाहती है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार