सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इंस्टाग्राम पर महिला की अश्लील फोटो शेयर कर बोला अफरोज खान- ये मेरी बीवी है, इसे बदनाम करना है

अभी तक आपने ब्लैकमेल के बारे में सुना होगा महिलाओं की फोटो वायरल करने वालों के बारे में सुना होगा लेकिन एक इस्लामिक युवक ने अपनी ही पत्नी को बदनाम करने उसकी आश्लिल फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करता था

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 23 2022 9:40PM

अभी तक आपने सोशल मिडिया पर कई बार सिरफिरे लोगों द्वारा महिलाओं और लड़कियों को परेशान करने की घटनाएं सुनी होंगी. लेकिन मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति ही इंस्टाग्राम पर सोनू नाम से फर्जी आईडी बनाकर पत्नी के अश्लील फोटो शेयर कर उसे परेशान करता था. लगातार हो रही ऐसी घटना के बाद पीड़ित पत्नी मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया. पीड़िता का शौहर (पति) ही उसकी अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर एडिट कर शेयर करता था.   

हरदा जिले के सिराली में रहने वालेएक इस्लामिक युवक का निकाह टिमरनी की रहने वाली महिला से हुआ था. महिला की शिकायत के मुताबिक निकाह कुछ समय बाद पति अफरोज द्वारा उसके साथ मारपीट की जाने लगी. इसके अलावा उसे जान से मारने की धमकी भी दी जाने लगी.

लगातार हो रहे विवाद के चलते पत्नी अपने मायके टिमरनी में रहने लगी. बीते साल में पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की इंस्टाग्राम पर सोनू सिंह नाम का व्यक्ति उसकी मोर्फ की हुई अश्लील फोटो शेयर कर रहा है. मोर्फ फोटो में शरीर किसी और चेहरा किसी और का होता है. दोनों फोटो को इतना बारीकी से जोड़ा जाता है  किसी भी व्यक्ति की पकड़ में नहीं आये.

टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि पुलिस ने जब जांच की तब सोनू सिंह की फेक आईडी बनाकर परेशान वाला व्यक्ति अफरोज खान निवासी सिराली निकला. गिरफ्तार कर आरोपी को जब टिमरनी लाया गया तो उसकी पहचान के लिए पीड़िता को लाया गया. थाने में पीड़िता ने इस बात का खुलासा किया कि गिरफ्तार शख्स उसका पति अफरोज है. दोनों आपसी विवाद की वजह से अलग अलग रहते हैं. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया की वह अपनी पत्नी को बदनाम करना चाहता था. इसलिए उसने यह कदम उठाया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार