सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदुओं के विरुद्ध जहर उगल रहा पंजाब का पूर्व DGP मोहम्मद मुस्तफा... फिर सच साबित हुआ सुदर्शन का UPSC जिहाद का दावा

पंजाब के पूर्व DGP और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह तालिबानी भाषा बोलता हुआ नजर आ रहा है तथा हिंदुओं के विरुद्ध जहर उगल रहा है. मोहम्मद मुस्तफा का एक वीडियो सुदर्शन के UPSC जिहाद के दावे को सच साबित करता है.

Abhay Pratap
  • Jan 23 2022 2:44PM

पिछले वर्ष पूरा देश उस समय चौंक गया था जब सुदर्शन न्यूज ने नौकरशाही जिहाद अर्थात UPSC जिहाद का पर्दाफाश किया था. सुदर्शन न्यूज ने UPSC जिहाद के पुख्ता आंकड़े तथा सबूत देश के सामने रखे थे. उस समय देश के कथित लिबरल, कथित सेक्यूलर राजनेता, मजहबी चरमपंथी, अर्बन नक्सली तथा खान मार्किट गैंग के लोग सुदर्शन न्यूज के खिलाफ तनकर खड़े हो गए थे. मामला हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गया था तथा ये गैंग हाईकोर्ट से सुदर्शन न्यूज की UPSC जिहाद की सीरीज पर रोक लगवाने में कामयाब भी गई थी.

न्यायपालिका ने भले ही उस समय सुदर्शन न्यूजी की UPSC जिहाद सीरीज पर रोक लगा दी थी लेकिन उसके बाद से ऐसे मौके सामने आए जब सुदर्शन का UPSC जिहाद का दावा सही साबित हुआ. कुछ महीनों पहले झारखंड के लातेहार के डीसी इकराम अबू का एक ऑडियो सामने आया था जिसमें वह कांग्रेस विधायक बंधू तिर्की को इलाके में आदिवासी समाज के विरुद्ध हुए अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने के लिए जाने से रोक रहा था. इसके अलावा कानपुर के कलेक्टर IAS इफ्तिखारुद्दीन का मामला सामने आया जो धर्मांतरण का रैकेट चला रहा था.

अब UPSC जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला पंजाब से सामने आया है. पंजाब के पूर्व DGP और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह तालिबानी भाषा बोलता हुआ नजर आ रहा है तथा हिंदुओं के विरुद्ध जहर उगल रहा है. मोहम्मद मुस्तफा का एक वीडियो सुदर्शन के UPSC जिहाद के दावे को सच साबित करता है.

ये वीडियो 20 जनवरी का है जिसमें मोहम्मद मुस्तफा मालेरकोटला में एक जनसभा में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं अल्लाह की कसम खाकर कहता हूं, कि इनका कोई जलसा नहीं होने दूंगा. मैं कौमी फौजी हूं. मैं आरएसएस का एजेंट नहीं हूं, जो डर के घर में घुस जाऊंगा. अगर दोबारा इन्होंने कोई हरकत की तो खुदा की कसम घर में घुसकर मारूंगा. आज मैं सिर्फ वार्निंग दे रहा हूं. मैं वोटों के लिए नहीं लड़ रहा. मैं कौम के लिए लड़ रहा हूं. मैं जिला पुलिस और प्रशासन को बताना चाहता हूं कि अगर दोबारा ऐसी हरकत की, मेरे जलसे के बराबर में हिंदुओं को इजाजत दी तो ऐसे हालात पैदा करूंगा कि संभालने मुश्किल हो जाएंगे.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस वीडियो को ट्वीट किया है, जिस पर सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रया दी है. सुरेश चव्हाणके जी ने ट्वीट कर कहा कि तालिबान की भाषा बोल रहा यह पंजाब पुलिस का पूर्व DGP है. इसने पद पर रहते #नौकरशाही_जिहाद से अब तक अपनी कौम के लिए और हिंदुओं के विरोध में क्या-क्या किया, इसकी जांच करनी चाहिए। इसकी बेगम मंत्री है। यह #UPSC_जिहाद का सबसे बड़ा उदाहरण है. #ArrestMustafa

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार