सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अरबाज ने हिन्दू युवती को विशाल बन फंसाया... शादी के लिए बुलाकर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

बता दें कि खबर के मुताबिक हरसूद में 10वीं की छात्रा से अरबाज ने विशाल बनकर इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। दोस्ती प्यार में बदल गई। अरबाज ने उसे शादी के लिए बुलाया। शादी की आस लिए जब छात्रा शादी का लाल जोड़ा और गहने लेकर हरसूद से भागकर खंडवा आई।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 19 2022 8:00PM

खंडवा से एक लव जिहाद की घटना सामने आई है खबर के मुताबिक एक युवक ने शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। बता दें लड़के ने इंस्टाग्राम पर नाम बदलकर लड़की से पहले दोस्ती की। दोस्ती प्यार में बदली। जब बात शादी तक आ गई तो उसने लड़की को हरसूद से खंडवा बुलाकर दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। इस तरह की घटना रोजाना सामने आती है जब हिन्दू लड़की इन जिहादियों की साजिश का शिकार हो जाती हैं। पुलिस ने आरोपी के दोस्त को पकड़ लिया है, मुख्य आरोपी फरार है। 

बता दें कि खबर के मुताबिक हरसूद में 10वीं की छात्रा से अरबाज ने विशाल बनकर इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। दोस्ती प्यार में बदल गई। अरबाज ने उसे शादी के लिए बुलाया। शादी की आस लिए जब छात्रा शादी का लाल जोड़ा और गहने लेकर हरसूद से भागकर खंडवा आई। अरबाज ने अपने दोस्त सादिक के साथ सरकारी भवन में बंधक बनाकर गैंगरेप किया। आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी मोबाइल से खींचे। अरबाज ने धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया। घटना के बाद  नाबालिग मंगलवार शाम को बस स्टैंड पर रो रही थी तभी पुलिस वहां पहुंची। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

पीड़िता ने बताया कि अरबाज ने यह भी कहा था कि तुम धर्म परिवर्तन कर लो। उसके बाद उनके धर्म के रीति-रिवाज से वह शादी करेगा। यह बात वह सिर्फ पीड़िता को विश्वास में लेने के लिए करता रहा। पुलिस ने सादिक को हिरासत में ले लिया गया है। जांच में पता चला कि सादिक नगर निगम का कर्मचारी है जो दैनिक वेतन भोगी है। अरबाज और सादिक दोस्त हैं। सादिक ने ही उसे शासकीय भवन की चाबी उपलब्ध करवाई थी। अरबाज फिलहाल फरार है।

अरबाज के बहकावे में आकर छात्रा घर से लाल जोड़ा और गहने लेकर विशाल बने अरबाज से मिलने मंगलवार को खंडवा पहुँच गई। अरबाज ने उसे कलेक्टर के बंगले के पीछे एक सरकारी भवन में ठहराया। उसने वहाँ छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान छात्रा को पता चला कि आरोपित का नाम विशाल नहीं अरबाज है तो लड़की ने वहाँ से भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे घर में कैद कर लिया। इसके बाद उसने अपने दोस्त सादिक को भी बुलाया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपितों ने छात्रा का अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। आरोपितों ने उसे मुस्लिम बनने के लिए भी धमकाया और कहा कि जब वह धर्म परिवर्तन करेगी तभी वह उससे निकाह करेगा। जब लड़की नहीं मानी तो उसे छोड़कर दोनों भाग गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार