सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM in Yogi in Noida: सीएम याेगी का अखिलेश पर निशाना, बाेले- पूर्ववर्ती मुख्यमंत्रीगण यहां आने से डरते थे

प्रेसवार्ता के दौरान सीएम योगी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि यहां आना मेरे लिए इसलिए और भी जरूरी हो जाता है क्योंकि पूर्ववर्ती मुख्यमंत्रीगण यहां आने से संकोच करते थे।

Geeta
  • Jan 19 2022 7:19PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर काे गौतम बुद्ध नगर(नोएडा) पहुंचे। बता दें कि सीएम याेगी ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) के कोविड कंट्रोल रूम का जायजा लिया। साथ ही मरीजों को दी जा रहीं चिकित्सीय सुविधाओं को परखा।

जायजा लेने के बाद प्रेसवार्ता के दौरान सीएम योगी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि यहां आना मेरे लिए इसलिए और भी जरूरी हो जाता है क्योंकि पूर्ववर्ती मुख्यमंत्रीगण यहां आने से संकोच करते थे। उनको यहां आने से सत्ता से बाहर हो जाने डर लगता था। उनके लिए स्वयं का जीवन और सत्ता महत्वपूर्ण होती थी। 

उन्हाेंने कहा कि लेकिन जनता के हितों के लिए उनके आर्थिक उन्नयन के लिए इन नेताओं के पास एजेंडा नहीं था, इसलिए वह ऐसा करते थे। मुझे कई बार यहां आने का मौका मिला है। सीएम ने कहा कि कोरोना प्रबंधन के दौरान यहां अलग-अलग समय पर आने का मौका मिला है।

सीएम ने कहा कि सरकार ने कोविड से जुड़े मामलों की देखभाल के लिए इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल सेंटर भी बनाए हैं। जिनके माध्यम से निगरानी समितियों से संवाद बनाकर डोर टू डोर स्क्रीनिंग के कार्यक्रम को तेजी से बढ़ाया जा रहा है। साथ ही इससे टीकाकरण के अभियान को भी गति मिल रही है।

सीएम ने कहा कि कोरोना प्रबंधन के दौरान यहां अलग-अलग समय पर आने का मौका मिला है। सरकार ने कोविड से जुड़े मामलों की देखभाल के लिए इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल सेंटर भी बनाए हैं। जिनके माध्यम से निगरानी समितियों से संवाद बनाकर डोर टू डोर स्क्रीनिंग के कार्यक्रम को तेजी से बढ़ाया जा रहा है। साथ ही इससे टीकाकरण के अभियान को भी गति मिल रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार