सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अवैध बूचडखाना पर अब विहिप करेगा प्रहार... बैठक कर लगातार आंदोलन का किया फैसला

संगठन यदि शिवाजी के अधूरे कार्य को पुरा करने को संकल्पबद्ध है तो हिन्दू समाज के लोगो को भी इस धर्म युद्ध मे भामा शाह बनना पडेगा।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 17 2022 8:52PM

बिहार में बढ़ रहे धर्मांतरण तथा लव जिहाद और हिन्दुओं के विरोध में हो रहे षड़यंत्र को लेकर मोतिहारी में विश्व हिन्दू परिषद् ने बैठक की बैठक मे संगठनात्मक चर्चा के साथ साथ सेवा कार्य को मज़बूत करने पर बल दिया गया और जिले मे रोटी बैंक योजना चलाने की योजना बनाई गई जिसे रात्री मे असहाय लोगों के बीच वितरण किया जाएगा। वही बेलवनवा मे चल रहे फ्री कोचिंग संस्थान को और मजबूत करने पर बल दिया गया।

साथ ही जिले मे बढ रहे धर्मान्तरण, लव जेहाद ,गौ हत्या इत्यादि के विरूद्ध सशक्त आन्दोलन चलाने पर विचार विमर्श किया और 31 जनवरी तक धर्म रक्षा नीधी कार्यक्रम चलाने की योजना बनाई गई। मौके पर विहिप के बिहार झारखंड के क्षेत्र संपर्क प्रमुख अशोक श्रीवास्तव अधिवक्ता ने कार्यकर्ताओ के सम्बोधन मे कहा कि चमपारण मे कोई भी लव जिहाद, धर्मान्तरण और गो हत्या की घटना नही हो और यदि हो भी तो इसका मूहतोड जबाब देने के लिए कार्यकर्ता हमेशा तैयार रहे जिसके लिए धर्म रक्षा निधि चलाकर संगठन को हर तरह से मज़बूत करने की आवश्यकता है उन्होंने आगे जोर देते हुए कहा कि धर्म की रक्षा के लिए हमारे शास्त्रों मे अपने आय का दशांस दान कर हिन्दू संगठन को मजबूत करना चाहिए इसलिए कार्यकर्ता के साथ साथ हिन्दू समाज के भामा साह भी हमे सहयोग कर हिन्दू संगठन की आवश्यकता को पूरा करें।

उन्होंने यह भी कहा संगठन यदि शिवाजी के अधूरे कार्य को पुरा करने को संकल्पबद्ध है तो हिन्दू समाज के लोगो को भी इस धर्म युद्ध मे भामा शाह बनना पडेगा। उन्होंने आगे कहा मोतिहारी मे वर्षाे से बूचडखाना चल रहा है उसका खून नालियो के माध्यम से लोगो को घरो मे जा रहा है सभी अवैध बूचडखाना है शहर के बीचो बीच और मेहसी मे भी चल रहा है और गौ मांस विदेश भेजा जा रहा है संगठन ने इतना आन्दोलन चलाया लेकिन प्रशासन द्वारा केवल आशवासन ही मिल रहा है इसलिए संगठन पुनः धरना प्रदर्शन और अनिश्चित काल के लिए आमरण अनशन करेगी जिसके लिए कानूनी लडाई और सड़क पर लडाई के लिए क्रमबद्ध तरीके से आन्दोलन का संचालन होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार