सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपनी सरकार आने पर देख लेने की बात कह रहा था संभल का अशरफ... अब UP पुलिस कर रही इलाज

। अशरफ बिना हेलमेट व मास्क लगाए गाड़ी चला रहा था जिस पर दरोगा ने उसका चालान काट दिया। चालान कटने से गुस्साए अशरफ ने पहले तो किसी को फोन मिलाया लेकिन जब बात नहीं बनी तो दरोगा को धमकी देने लगा।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 15 2022 8:12PM

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें इस्लाम समुदाय का एक शख्स ऑन ड्यूटी दरोगा को धमकी देते हुए दिखाई दे रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) जिले का है और आरोपी का नाम मोहम्मद अशरफ (Muhammad Ashraf) है।

यह वीडियो 3 दिन पहले का है और फिलहाल अशरफ उत्तर प्रदेश पुलिस की गिरफ्त में है। अशरफ बिना हेलमेट व मास्क लगाए गाड़ी चला रहा था जिस पर दरोगा ने उसका चालान काट दिया। चालान कटने से गुस्साए अशरफ ने पहले तो किसी को फोन मिलाया लेकिन जब बात नहीं बनी तो दरोगा को धमकी देने लगा। इस पूरी घटना की वीडियो दरोगा ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली थी।

वीडियो में आरोपी अशरफ यह कहते हुए दिख रहा है कि आप को जितना बढ़ाकर चालान काटना है उतना काट लो, हर चीज का चालान काट लो। इस पर जब दरोगा ने पूछा कि क्या कर लोगे तो अशरफ ने कहा कि ये तो वक्त ही बताएगा जब हमारी सरकार आएगी तब। बहुत मनमानी कर रहे हो तुम लोग।  इतना कहने के बाद अशरफ ने अपनी गाड़ी स्टार्ट कर ली। दरोगा ने फिर से पूछा कि जब सरकार आएगी तो फिर क्या होगा? इस पर अशरफ ने कहा कि या तुम ही संभल छोड़ दोगे या हम।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह वीडियो बीते 13 जनवरी की है। जिसमें मोहम्मद अशरफ नाम के व्यक्ति को पुलिस ने चंदौसी चौराहे पर बिना हेलमेट के पकड़ा था। जब पुलिस ने चालान की बात कही तो पहले युवक ने किसी समाजवादी पार्टी के नेता से बात कराने की बात कही। जिसके बाद भी बात नहीं बनी तो वह पुलिस वाले से बदतमीजी करने लगा। जिस पुलिस से युवक बात कर रहा है, उसका नाम सब इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह जाट है। लड़के के बिगड़े बोल को देखते हुए सब इंस्पेक्टर ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो में अशरफ के साथ एक और व्यक्ति दिखाई दे रहा है। बाइक पर सवार किसी ने भी हेलमेट नहीं पहनी है।

वहीं पुलिस के रोकने पर बदतमीजी करने के बाद और वीडियो वायरल होने के बाद अब संभल पुलिस इस वीडियो का संज्ञान ले कर जांच कर रही है। आपको बता दें कि यह मामला यही पर खत्म नहीं हुआ। मोहम्मद अशरफ ने 14 जनवरी को एक और वीडियो बनाई। जिसमें वह पुलिस पर इल्जाम लगा रहा है कि पहले पुलिस ने उसके साथ बुरा व्यवहार किया। पुलिस ने उसकी दाढ़ी नोची और मारपीट की। इसको लेकर अशरफ ने मानवाधिकार आयोग को एक पत्र लिख दिया था। हालांकि, पुलिस ने अभी अशरफ को गिरफ्तार कर लिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार