सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

SSB के 65वी वाहिनी द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत किया गया योग सूर्य नमस्कार

अमृत महोत्सव के अन्तर्गत 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का एसएसबी 65 वीं वाहिनी द्वारा का रखा गया विश्व रिकार्ड उद्देश्य !!

अनिल कुमार सोनी ( संवाददाता ) बगहा , पश्चिमी चंपारण
  • Jan 15 2022 10:18AM
बगहा ( पश्चिमी चंपारण) 14जनवरी सशस्त्र सीमा बल 65वी वाहिनी बेतिया प्रशिक्षण केंद्र बगहा के जवान और पदाधिकारियों ने शुक्रवार मकरसंक्रांति के दिन किया योग सूर्य नमस्कार। एसएसबी कमांडेंट पंकज डंगवाल ने बताया कि आजादी के 75 वी वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव के अंतर्गत 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का विश्व रिकॉर्ड बनाने का 65 वी वाहनी द्वारा उद्देश्य रखा गया है। जिसको लेकर बड़े पैमाने पर बगहा स्थित मुख्यालय और सीमा चौकियों पर जवान और पदाधिकारियों ने सूर्य नमस्कार योग किया । जवानों को संबोधित करते हुए कमांडेंट ने कहा कि सूर्य नमस्कार योग का संपूर्ण सार है। दुनिया के लोग आज योग फिटनेस मूल मंत्र बन गया है, जो व्यक्ति को आध्यात्मिक रूप से भी ऊपर उठाता है। इसके साथ ही बड़े पैमाने पर जवान और पदाधिकारियों ने एक साथ मिलकर सूर्य नमस्कार किया। कार्यक्रम में कमांडेंट पंकज डंगवाल , उप कमांडेंट अरविंद कुमार चौधरी, उप कमांडेंट रामवीर सिंह यादव, सहायक कमांडेंट अंशुमन मुखोपाध्याय तथा सशस्त्र सीमा बल के जवान मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार