सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मलयाली फिल्ममेकर अली अकबर ने उतार दी जालीदार टोपी और यज्ञोपवीत धारण कर अपनाया हिंदुत्व.. अब जाने जाएंगे रामसिम्हन के नाम से

CDS जनरल बिपिन रावत व उनकी पत्नी सहित 14 जांबाजों के बलिदान पर इस्लामिक कट्टरपंथियों के जश्न के बाद अली अकबर ने फेसबुक लाइव कर कहा था कि यह स्वीकार नहीं किया जा सकता है. इसलिए मैं अपना धर्म छोड़ रहा हूँ.

abhay pratap singh
  • Jan 14 2022 8:11PM

लोकप्रिय मलयाली फिल्ममेकर अली अकबर ने इस्लाम त्यागकर पूरे विधि विधान से सनातन स्वीकार कर लिया है. अली अकबर ने 13 जनवरी को आधिकारिक रूप से जालीदार टोपी उतार दी और जनेऊ पहनकर हवन किया और हिंदू बन गए. वह अब रामसिम्हन के नाम से जाने जाएंगे.

आपको बता दें कि दक्षिण भारत के राज्य केरल के इस मशहूर फिल्मकार ने दिसंबर 2021 में उस समय सनातन में घर वापसी की घोषणा की थीजब इस्लामिक कट्टरपंथियों ने CDS जनरल बिपिन रावत के देवलोकवासी होने पर जश्न मनाया था. जब पूरा देश अपने शीर्ष सेनापति के आकस्मिक बलिदान पर व्यथित था, उन्हें नम आँखों से अंतिम विदाई दे रहा था, उस समय तमाम मजहबी चरमपंथी खुश रहे थे.

ये देखकर अली अकबर व्यथित हो गए और उन्होंने इस्लाम त्यागकर सनातन में घर वापसी की घोषणा कर दी. अब अली अकबर व् उनकी पत्नी लुसिम्मा पूरे विधान से हिंदू बन गए हैं. अली अकबर और उनकी पत्नी लुसिम्मा की सनातन में घर वापसी के समय की कुछ तस्वीरें सामने आईं है. इनमें शुद्धिकरण समारोह के दौरान दोनों के हवन कुंड के पास बैठे और आहुति डालते हुए नजर आ रहे हैं.

इस दौरान रामसिम्हन बने अली अकबर श्वेत वेशती में अपने कंधों पर भगवा अंगवस्त्र डाले और जनेऊ पहने हुए थेहेलिकॉप्टर हादसे में CDS जनरल बिपिन रावत व उनकी पत्नी सहित 14 जांबाजों के बलिदान पर इस्लामिक कट्टरपंथियों के जश्न के बाद अली अकबर ने फेसबुक लाइव कर कहा था कि यह स्वीकार नहीं किया जा सकता है. इसलिए मैं अपना धर्म छोड़ रहा हूँन मेरा और न ही मेरे परिवार का कोई और धर्म है. मैं उन कपड़ों का एक टुकड़ा फेंक रहा हूँजिनके साथ मैं पैदा हुआ था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार