सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गाजीपुर मंडी में IED मिलने से सनसनी... इलाके को खाली करवा किया गया बम डिफ्यूज

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर फ्लावर मार्केट में एक लावारिस बैग से एक आईईडी बरामद किया।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 14 2022 2:34PM

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर फ्लावर मार्केट में एक लावारिस बैग से एक आईईडी बरामद किया। बम मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बैग मिलने के बाद इलाके को खाली करा लिया गया था। बता दें कि राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड ने बम दस्ते के साथ बम को निष्क्रिय कर दिया है और उसे एक सुनसान जगह पर ले गए। 

इस आईईडी को को आठ फिट के गड्ढे में डालकर दफनाया गया फिर उसे नियंत्रित विस्फोट के जरिए डिफ्यूज किया गया। मौके पर सुरक्षा एजेंसियों के लोग मौजूद हैं और यहा पता करने की कोशिश की जा रही है कि इस संदिग्ध बैग को वहां पर लाया कौन था। सुबह 10 बजे के करीब दिल्ली पुलिस को सूचना मिली की फूल मंडी के गेट पर संदिग्ध बैग मिला है।  

गणतंत्र दिवस से ठीक पहले दिल्ली में विस्फोटक बरामद होने से सुरक्षा महकमे में हड़कंप मच गया है। एनएसजी की टीम ने इस नियंत्रित बलास्ट कर आईईडी को निष्क्रिय किया। आईईडी को निष्क्रिय करने से पहले पूरे इलाके की घेरेबंदी कर दी गई। संदिग्ध बैग दिखने पर दिल्ली पुलिस की टीम बम निरोधक दस्ते मौके पर वहां पहुंची। फिर एनएसजी की टीम बुलाई गई। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार