सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन की खबर का बड़ा असर...हिंदू राजा के किले में अब नमाज पढना प्रतिबंधित, विधायक अमानतुल्ला को मुह की खानी पड़ी

आपको बता दें कि देश देश की राजधानी दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में हिंदू राजा का ऐतिहासिक किला है. ये किला उस समय अचानक सुर्ख़ियों में आ गया जब आम आदमी पार्टी का विधायक अमानतुल्ला खान किले में पहुँच गया और नमाज पढ़ना शुरू कर दी

Abhay Pratap
  • Jan 14 2022 1:43PM

देश की राजधानी दिल्ली में स्थित हिंदू राजा के किले में अरविंद केजरीवाल के मुस्लिम विधायक द्वारा पढ़ी गई नमाज के मामले में सुदर्शन न्यूज की खबर का बड़ा असर हुआ है. खबर के मुताबिक़, फिरोजशाह कोटला के हिंदू राजा के किले में अब नमाज नहीं पढ़ी जाएगी. पुरातत्व विभाग ने नोटिस चस्पा कर दिया है कि किले के अन्दर इस तरह की कोई भी गतिविधि स्वीकार नहीं की जाएगी.

 आपको बता दें कि देश देश की राजधानी दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में हिंदू राजा का ऐतिहासिक किला है. ये किला उस समय अचानक सुर्ख़ियों में आ गया जब आम आदमी पार्टी का विधायक अमानतुल्ला खान किले में पहुँच गया और नमाज पढ़ना शुरू कर दी. जब इस बात की जानकारी हिंदू संगठनों को हुई तो वह आक्रोशित हो उठे तथा हिंदू राजा के किले में नमाज का विरोध शुरू कर दिया.

 जानकारी मिलने पर सुदर्शन न्यूज ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया तथा हिंदू राजा के किले में नमाज किसी भी हालत में स्वीकार्य नहीं होने की बात कही. सुदर्शन न्यूज ने पुरात्तव विभाग से मांग की कि किले की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए तथा किसी भी हालात में नमाज न होने दी जाए .

 आपको बता दें की आज सुदर्शन के प्रमुख संपादक सुरेश चाव्हानके इस मामले पर बिंदास बोल करने वाले हैं. लेकिन उनके बिंदास से पहले ही खबर का बड़ा असर हुआ है और किले में नमाज को प्रतिबंधित कर दिया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार