सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

धर्मांतरण जिहाद की चपेट में गोरखपुर ! किशोरी के गायब होने के बाद इलाके में हड़कंप

किशोरी की मां ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि 14 वर्षीय बेटी पास के ही एक स्कूल में पढ़ती थी। कयामुद्दीन उसे आते-जाते समय परेशान करता था और फिर एक दिन उसने जबरन मोबाइल भी दे दिया था।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 7 2022 8:49PM

गोरखपुर जिले के झंगहा इलाके से 14 साल की किशोरी के अपहरण का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक उसे बहला फुसला कर लेकर फरार हो गया। उसने धर्मांतरण भी कराया है। मगर पुलिस ने सिर्फ बहला फुसला कर भगाने का ही केस दर्ज किया है। किशोरी की दादी ने एडीजी अखिल कुमार से मुलाकात कर बताया है कि पुलिस ने जबरन उसकी तहरीर बदलवाकर केस दर्ज किया है। एडीजी ने जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है।  

किशोरी की मां ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि 14 वर्षीय बेटी पास के ही एक स्कूल में पढ़ती थी। कयामुद्दीन उसे आते-जाते समय परेशान करता था और फिर एक दिन उसने जबरन मोबाइल भी दे दिया था। इसकी जानकारी होने परपरिवार के द्वारा कयामुद्दीन को समझाया गया  लेकिन वह नहीं माना। और इसके बाद 29 दिसंबर को बेटी को लेकर वह फरार हो गया।

परिवार ने यह भी आरोप लगाया है कि इसकी शिकायत थाने पर करने पर पुलिस ने जेल भेजने की धमकी देकर तहरीर बदलवा दी। बदले हुए तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया लेकिन उस मामले में भी कार्रवाई नहीं की गई है। पीडि़त परिवार ने किशोरी को बरामद कर पुलिस पर कार्रवाई की मांग की है। वहीँ झंगहा पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार