सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MS Dhoni और Suresh Raina के Retirement पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शंस, बोले- बहुत याराना लगता है

महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट के एलान के कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी और रैना को फेयरवैल विश करने वालों का तांता लग गया.

Abhishek Lohia
  • Aug 15 2020 9:45PM

महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट के एलान के कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी और रैना को फेयरवैल विश करने वालों का तांता लग गया. इस मामले में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड स्टार्स भी धोनी और रैना को उनके रिटायरमेंट पर फैयरवैल विश कर रहे हैं.

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने धोनी के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, "नहीं.... तुम सबसे अच्छे के लिए पहचाने जाते हो.. मनोरंजन करने के लिए शुक्रिया!"



इसके बाद जैसे ही रणदीप हुड्डा को रैना के अनाउंटमेंट के बारे में पता चला उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा, "बहुत याराना लगता है।। अब बहुत हुआ... शानदार गेम और एग्रेसिव मनोरंजन के लिए शुक्रिया सुरेश रैना भाई."



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार