सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

क्रिकेट का मैदान याद करेगा MS Dhoni की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम को विश्व विजेता बनाने वाले पूर्व कप्तान और विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है।

Abhishek Lohia
  • Aug 15 2020 9:13PM

क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम को विश्व विजेता बनाने वाले पूर्व कप्तान और विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। उनके करोड़ों चाहने वालों में कई दिग्गज नेता भी शामिल हैं। सभी धोनी को क्रिकेट में उनके योगदान के लिए शुक्रिया कह रहे हैं। 

 

कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया, ''विश्व कप विजेता से लेकर हर फॉर्मेट में भारतीय क्रिकेट को नए मुकाम पर ले जाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं। क्रिकेट का मैदान हमेशा उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और प्रखर कप्तानी को हमेशा याद करेगा।'' 

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, ''महेंद्र सिंह धोनी मात्र एक क्रिकेटर नहीं हैं, वह छोटे शहरों और सामान्य परिवार से आने वाले उन करोड़ों युवाओं की ‘हिम्मत’ हैं, जिनमें कुछ बड़ा करने का जज्बा है। 

उनके जीवन से एक बात हर महत्वाकांक्षी भारतीय को सीखनी चाहिए ‘Its Never Too Late’. #ThankYouDhoni''

 

 मोदी सरकार में वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने लिखा, ''एमएस धोनी के स्टंपिंग ने भारतीय क्रिकेट में एक लीजेंड्री स्टाम्प छोड़ दिया है और एक विरासत जो क्रिकेट की पीढ़ियों को प्रेरित करेगी। कैप्टन कूल भारतीय और क्रिकेट लवर्स के दिलों में हमेशा नॉट आउट रहेंगे।''

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार