सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Shalu Murder Case: शालू के साथ फिजीकल होना चाहता था 2 बेगमों का शौहर आसिफ.... नहीं मानी शालू तो कर दी हत्या

12 दिसंबर को फरीदाबाद के सूरजकुंड के जंगलों में युवती की लाश बरामद हुई। उसके गले पर दुपट्टा लिपटा हुआ था और घाव भी था। पुलिस की तफ्तीश एक बार फिर अजमल खान पार्क क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज पर केंद्रित हुई। नौ दिसंबर को युवती पास की एक केक की दुकान पर किसी युवक के साथ मौजूद थी।

Shanti Kumari
  • Dec 15 2021 8:58PM

मुसलमान जिसका नाम हम हवस का पुजारी, आतंकी, और फरेबी प्रेमी भी रख सकते है, क्योंकि आए दिन ये ऐसी वारदात को अंजाम देते रहते है जो इन नामों की तरफ इशारा करती है। बता दें फरीदाबाद से फी ऐसी खबर सामने आ रही है जहाँ एक मुल्ला को झूठा प्यार में फंसाने, बलात्कार करने की कोशिश हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। ये इस्लामी पहले से ही दो शादियाँ कर चूका है लेकिन इस बात को छुपाते हुए उसने एक हिन्दू लड़की को अपने जाल में फंसाया और उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश की। लेकिन लड़की जब शादी की बात की तो ये इस्लामी हैवान उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

दरअसल, घटना फरीदाबाद की है। दिल्ली के देश बंधु गुप्ता रोड थाने की पुलिस ने आसिफ नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी प्रेमिका शालू को पहले प्यार के जाल में फँसाया, फिर शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर दिल्ली से फरीदाबाद के सूरजकुंड के जंगलों में गला घोंटकर हत्या कर दी। मामले में मध्य जिला पुलिस ने यूपी के बरेली जिले के मीरगंज के गाँव हल्दीखुर्द के रहने वाले आसिफ को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित की पहले से ही दो शादियाँ हो चुकी हैं। वह दिल्ली में पेंटर का काम करता है। मध्य जिला पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान के मुताबिक 10 दिसंबर की रात एक महिला ने देशबंधु गुप्ता रोड थाना पहुँच कर बताया कि उनकी 20 वर्षीय बेटी पार्क रोड अजमल खान एरिया में काम करती है। सुबह काम पर गई थी, लेकिन वापस नहीं आई।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर युवती जहाँ काम करती थी, उस जगह के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जाँच की गई। पता चला कि दस दिसंबर की शाम सात बजे वह काम करके यहाँ से चली गई थी। युवती का कुछ पता नहीं चलने पर पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर मामले की जाँच में जुट गई पुलिस की तफ्तीश एक बार फिर अजमल खान पार्क क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज पर केंद्रित हुई। नौ दिसंबर को युवती पास की एक केक की दुकान पर किसी युवक के साथ मौजूद थी। जहाँ पर युवती काम करती थी, वहाँ कई अन्य युवक भी काम करते हैं।

वही, 12 दिसंबर को फरीदाबाद के सूरजकुंड के जंगलों में युवती की लाश बरामद हुई। उसके गले पर दुपट्टा लिपटा हुआ था और घाव भी था। पुलिस की तफ्तीश एक बार फिर अजमल खान पार्क क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज पर केंद्रित हुई। नौ दिसंबर को युवती पास की एक केक की दुकान पर किसी युवक के साथ मौजूद थी। जहाँ पर युवती काम करती थी, वहाँ कई अन्य युवक भी काम करते हैं।

पूछताछ के दौरान पता चला कि पेंटर का काम करने वाला आसिफ उस शाम युवती के साथ मौजूद था। 12 दिसंबर को उसके मोबाइल की लोकेशन भी उस जगह की मिली, जहाँ शव बरामद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने आसिफ को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को जाँच में पता चला कि आसिफ की युवती से दोस्ती थी। उसने शादीशुदा होने के बारे मे नहीं बताया था। अपनी शादी की बात नहीं बताई थी। वह युवती से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन युवती उससे शादी करना चाहती थी। ऐसे में 10 दिसंबर को उसने शादी की बात करने के लिए उसे बुलाया। 10 दिसंबर की रात को ही युवती को बाइक पर फरीदाबाद के एक होटल ले गया। यहाँ रात भर दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

अगले दिन वह युवती को सूरजकुंड क्षेत्र में सुनसान जगह पर ले गया। वहाँ पर उसने युवती की गर्दन पर चाकू से हमला किया। युवती के विरोध के दौरान चाकू गिर गया। इसके बाद दुपट्टे से ही उसका गला घोंटकर फरार हो गया था।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार