सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Eng vs Pak: बेन स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

बेन स्टोक्स के पिता जेड की तबियत खराब है। पिछले साल दिसम्बर से ही बेन स्टोक्स के पिता बीमार चल रहे हैं। इस समय न्यूजीलैंड के एक अस्पताल में बेन स्टोक्स के पिता का इलाज चल रहा है। अब स्टोक्स परिवार के साथ जुड़ेंगे।

Abhishek Lohia
  • Aug 10 2020 1:33AM
बेन स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं। बेन स्टोक्स को यूके से न्यूजीलैंड के लिए निकलना है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस बारे में घोषणा करते हुए बताया कि बेन स्टोक्स सीरीज के अगले टेस्ट मैचों में हिस्सा नहीं लेंगे। पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड का दूसरा टेस्ट मैच साउथैम्पटने में खेला जाएगा।

बेन स्टोक्स के पिता जेड की तबियत खराब है। पिछले साल दिसम्बर से ही बेन स्टोक्स के पिता बीमार चल रहे हैं। इस समय न्यूजीलैंड के एक अस्पताल में बेन स्टोक्स के पिता का इलाज चल रहा है। अब स्टोक्स परिवार के साथ जुड़ेंगे।

बेन स्टोक्स पहले टेस्ट में रहे थे फ्लॉप
इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जीत हासिल की थी लेकिन बेन स्टोक्स का प्रदर्शन निराश करने वाला था। बेन स्टोक्स दोनों पारियों में फ्लॉप हो गए थे। बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी बेन स्टोक्स का प्रदर्शन खास नहीं रहा था। हालांकि इंग्लिश टीम ने पिछड़ने के बा जीत हासिल कर ली थी। क्रिस वोक्स और जोस बटलर ने टीम को मैच में जीत दिलाई। अगले दोनों टेस्ट मैचों से स्टोक्स के बाहर होने से इंग्लैंड की टीम पर दबाव बढ़ सकता है।

बेन स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था। दूसरे टेस्ट मुकाबले में ऑल राउंड खेल दिखाकर बेन स्टोक्स ने टीम को न केवल जीत दिलाई, बल्कि सीरीज में बराबर आने में भी योगदान दिया। विश्व क्रिकेट में इस वक्त नम्बर एक ऑल राउंडर बेन स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार शतक जड़ा था।

बेन स्टोक्स के जाने से पाकिस्तान की टीम को वापसी का मौका मिला है। हालांकि यह इतना आसान नहीं होगा लेकिन इंग्लैंड की टीम में बेहतरीन ऑल राउंडर की जगह अन्य खिलाड़ी इस वक्त नहीं ले सकता।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार