सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Agenda Hindutwa : हिंदुत्व एजेंडे को लेकर RSS का विशेष प्लान... 15 दिसंबर को चित्रकूट में महाकुंभ

तुलसीपीठ के उत्तराधिकारी आचार्य रामचंद्र दास ने बताया कि हिन्दू महाकुंभ में मठ-मंदिरों, अखाड़ों के धर्माचार्यों, संत, महात्मा भी शामिल हो रहे हैं। शहर से लेकर गांवों तक में जाकर आमंत्रण भेजा जा रहा है। इस भव्य आयोजन में दुनियाभर से पांच लाख से अधिक हिन्दुओं के शामिल होने का अनुमान है।

Prem Kashyap Mishra
  • Dec 4 2021 3:34PM

चित्रकूट धर्मनगरी में हिंदुत्व की आवाज बुलंद करने तथा हिंदुत्व भावनाओं को जन जन पहुँचाने एजेंडा हिंदुत्व के तहत आरएसएस पंद्रह दिसंबर को महाकुंभ का आयोजन करने जा रही है परम पूज्य मोहन भगवत जी मुख्या अतिथि के तौर पर वहां मौजूद रहेंगे इसे आगे बढ़ाने के लिए श्रीतुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरू रामभद्राचार्य महाराज 15 दिसम्बर को भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट में हिन्दू एकता महाकुंभ का आयोजन कर रहे हैं।

तुलसीपीठ के उत्तराधिकारी आचार्य रामचंद्र दास ने बताया कि हिन्दू महाकुंभ में मठ-मंदिरों, अखाड़ों के धर्माचार्यों, संत, महात्मा भी शामिल हो रहे हैं। शहर से लेकर गांवों तक में जाकर आमंत्रण भेजा जा रहा है। इस भव्य आयोजन में दुनियाभर से पांच लाख से अधिक हिन्दुओं के शामिल होने का अनुमान है।चित्रकूट में हिन्दू महाकुंभ का आयोजन तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य कर रहे हैं।

उन्होंने आयोजन की जिम्मेदारी भाजपा विधायक संजय पाठक को सौंपी है, उन्हें 15 दिसंबर को होने वाले इस आयोजन का प्रधान सेवक बनाया है। पाठक ने इसी सिलसिले में तैयारियों का जायजा लिया।

वहीं इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संघ प्रमुख मोहन भागवत होने वाले हैं। इस आयोजन में धर्म-अध्यात्म के साथ ही राजनीति और बॉलीवुड से जुड़ी अनेक हस्तियां भी शिरकत करेंगी। जानकारी ये भी मिली है कि इस कार्यक्रम के लिए श्रीराम तपोभूमि में भारत देश के कई कोनों से करीब 5 लाख हिंदू जुटने वाले हैं।कार्यक्रम को लेकर शहर से लेकर गांवों तक लोगों को आमंत्रण भेजा गया है। इसमें लव जिहाद, जनसंख्या नियंत्रण कानून समेत हिन्दुत्व की रक्षा से जुड़े 12 मुद्दों पर मंथन किया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार