सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब सरकारी मदरसा बनेगा आजम के जी का जंजाल... योगीराज में कम नहीं हो रही सपा नेता की मुश्किलें

खान पहले से ही जेल में बंद हैं. आरोप है कि आजम खान ने पूर्ववर्ती सपा सरकार में रामपुर के एक सरकारी मदरसे पर कब्जा किया है.

Prem Kashyap Mishra
  • Dec 3 2021 7:56PM

सपा नेता और फ़िलहाल जेल की हवा खा रहे आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. अब आजम खान के ऊपर फिर से एक विवाद उठ रहा है. उत्तर प्रदेश मदरसा बोर्ड के चेयरमैन डॉ. इफ्तेखार अहमद ने सांसद आजम खान सरकारी मदरसे पर कब्जा करने का आरोप लगाया है. अहमद ने कहा कि यूपी में सपा की सरकार में रामपुर के मदरसे पर कब्जा किया गया है. ऐसे में रामपुर से सांसद और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान की मुश्किलें और बढ़तीं नजर आ रहीं हैं.

खान पहले से ही जेल में बंद हैं. आरोप है कि आजम खान ने पूर्ववर्ती सपा सरकार में रामपुर के एक सरकारी मदरसे पर कब्जा किया है.

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि रामपुर में एक पुराने मदरसा है, जिसे साल 1774 में बनाया गया था. पूरे प्रदेश में एक इकलौता मदरसा है, जो सरकार का है. उस मदरसे में विदेश से भी बच्चे पढ़ने आया करते थे. अब आजम खान ने उसको कन्वर्ट करके रामपुर पब्लिक स्कूल बना दिया. इसके बाद उसे लीज पर लेकर और मदरसे को उठाकर दूसरी जगह दो कमरों में शिफ्ट कर दिया गया. दो कमरों में 53 बच्चे पढ़ते हैं.

बता दें कि मदरसा बोर्ड चेयरमैन डॉ. इफ्तेखार अहमद जावेद गुरुवार को मेरठ मदरसों का निरीक्षण करने पहुंचे थे. जानी व गुदड़ी बाजार में मदरसों का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान आजम खां पर कार्रवाई करने की बात कही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार