सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Mahrashtra: गोश्त खाने से दिमाग हो गया है गर्म, गुटखा खाओ और अपनी मुह बंद रखो... जितेंद्र आव्हाड की मुसलमानों को नसीहत

महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने शनिवार को भिवंडी में एक संवाददाता सम्मेलन में मुसलमानों को अपने सिर को शांत रखने के लिए सुपारी और सुपारी खाने की सलाह दी।

Prem Kashyap Mishra
  • Dec 3 2021 3:53PM

नांदेड़, अमरावती और मालेगाँव में मुसलमानों द्वारा फैलाए गए अराजकता के माहौल के बाद अब महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने शनिवार को भिवंडी में एक संवाददाता सम्मेलन में मुसलमानों को अपने सिर को शांत रखने के लिए सुपारी और सुपारी खाने की सलाह दी। उन्होंने कहा, "अपने सिर को गर्म करने के लिए बहुत अधिक मांस न खाएं। अपने सिर को शांत रखें। आपके विरोधी चाहते हैं कि आपका सिर गर्म रहे। लेकिन आप शांत रहें, अपने सिर पर बर्फ रखें।"

NCP नेता ने मुंबई से लगे भिवंडी में प्रेस वालों से बात करते हुए हाल ही में रजा एकेडमी के महाराष्ट्र बंद के दौरान हुए बवाल को लेकर मुस्लिमों को नसीहत दी है। बता दें कि त्रिपुरा की फर्जी खबर की आड़ लेकर मुस्लिमों ने राज्य के कई शहरों में हिंसा की थी। वह भिवंडी के जकात नाका क्षेत्र के कोणार्क भवन में एनसीपी के नगर जिलाध्यक्ष शोएब खान गुड्डू के कार्यालय के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री जयंत पाटिल मौजूद थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा हो गई। तो सामाजिक भेदभाव का कोहराम मच गया। आयोजकों के खिलाफ निजामपुर थाने में धारा 144 का उल्लंघन करने का मामला भी दर्ज किया गया है.

जितेंद्र आव्हाड की बात जब समाजवादी पार्टी के विधायक अबु आसिम आज़मी के कानों तक पहुंची तो उन्होंने भी मंत्री जी को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से जितेंद्र अव्हाड को तत्काल मंत्रिमंडल से हटाने की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि जितेंद्र आव्हाड जिस इलाके से विधायक चुने जाते हैं, वह एक मुस्लिम इलाका है। ऐसे में उनका यह बयान मुस्लिमों को गलत रास्ते पर ले जाने वाला और बरगलाने वाला नजर आता है।

 

 गौरतलब है कि त्रिपुरा की कथित हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र के नांदेड़, अमरावती और मालेगाँव में 12 नवंबर 2021) मुस्लिम संगठनों ने जमकर विरोध किया। जबरन दुकानें बंद करवाई गईं और पुलिस पर भी पथराव हुआ। अमरावती से एक वीडियो सामने आई थी। इसमें मुस्लिम समूहों के कुछ लोग चौक पर खड़े होकर तिरंगा लेकर नारेबाजी कर रहे थे। उस समय महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने कहा था, “पूरे राज्य भर के मुस्लिमों ने आज त्रिपुरा में हुई हिंसा के विरोध में मार्च किया। इस दौरान नांदेड़, मालेगाँव और अमरावती समेत कई जगहों पर हिंसा हुई। मैं हर हिंदू और मुस्लिम से शांति कायम करने की अपील करता हूँ।”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार