सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली में बादल की ह्त्या पर आक्रोशित हिंदू समाज..... सड़कों पर गूंज रहा HangBadalKillers

बादल की क्रूरतम ह्त्या की खबर को सुदर्शन ने प्रमुखता से उठाया तथा हत्यारों को फांसी देने की मांग की इसके बाद हिंदू समाज आक्रोशित है तथा सुदर्शन के सुर में सुर मिलाकर बादल को न्याय दिलाने की मांग कर रहा है।

Prem Kashyap Mishra
  • Dec 3 2021 2:40PM
तालिबानी अंदाज में दिल्ली में जिस तरह से हिन्दू युवक की हत्या मुसलमानों द्वारा की गई अब इसका विरोध सड़क पर दिखने लगा है। आज हिन्दू संगठन आक्रोशित होकर सड़क पर उतरे और पूरे इलाके को जय श्री राम से गुंजायमान कर दिया। ट्विटर पर भी सुदर्शन एक मुहीम चला रहा है जिसका असर देखने मिल रहा है। कल ट्विटर पर भी #HangBadalKillers ट्रेंड कर रहा था इसके बाद अब हिन्दू समाज जागृत होकर बादल को न्याय दिलाने तथा जिहादी अपराधियों को फांसी पर चढाने की मांग को तेज कर दिया है। बादल का सिर्फ इतना ही गुनाह था की उसने एक मुसलमान लड़की से प्यार किया था और प्यार करने की सजा उसे जिहादियों ने इस कदर दी की उसे जान से ही मार डाला।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार