सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शाह आलम ने दलित महिला के साथ किया बलात्कार तथा बना दिया मुसलमन... जय भीम- जय मीम के नारों की उड़ी धज्जियाँ

रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद शाह आलम नाम के मुस्लिम युवक पर अगवा कर जबरन धर्मान्तरित कराने और बच्चे की हत्या की धमकी देकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला ने शाह आलम के साथ ही उसके पूरे परिवार को आरोपित बनाया है।

Prem Kashyap Mishra
  • Dec 3 2021 1:48PM

की एकता को दर्शा कर चमकते है आज इस मामले पर उनकी चुप्पी बेहद सवाल खड़े करती है। एक महिला जो महादलित समुदाय से ताल्लुकात रखती है उसके साथ उसके पड़ोस के रहने वाले ही मुसलमान शाह आलम ने जबरन बलात्कार कर उसे कोर्ट ले जाकर मुसलमान बना दिया। इसके बाद वो उसके साथ मारपीट करते रहता था महिला पहले से शादीशुदा थी और उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर शाह आलम रोजाना उसके साथ बलात्कार करता था। 

रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद शाह आलम नाम के मुस्लिम युवक पर अगवा कर जबरन धर्मान्तरित कराने और बच्चे की हत्या की धमकी देकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला ने शाह आलम के साथ ही उसके पूरे परिवार को आरोपित बनाया है। महिला का कहना है कि धमकी देकर एक कागज पर हस्ताक्षर करवाया गया और धर्मांतरित कर फातिमा नाम दे दिया गया। महिला का आरोप है कि शाह आलम के 6 लाख 54 हजार रुपये भी ले लिए।

लगभग 31 साल की पीड़िता ने बताया कि 12 साल पहले हिंदू रीति-रिवाज से उसकी शादी हुई थी। आरोपित उसे न सिर्फ उसे मारता-पीटता और रेप करता था, बल्कि यह बात किसी को बताने पर उसके बच्चे की हत्या करने की धमकी भी देता था। पीड़िता का कहना है कि शाह आलम कहता था, मुस्लिमों को मरने के बाद जन्नत ही जन्नत है और हिंदू जो होता है, वो नरक के लिए होता है।महिला ने आगे बताया मारता था, पीटता था। पूरे-पूरे रात नोचता था बदन को। मेरा शोषण करता था। मेरा एक बच्चा है चार साल का, जो मेन गवाह है। उस बच्चे के सामने भी पीटा जाता था। बहुत पीटा जाता था।

पीड़िता ने शिकायत में आगे बताया कि 4 जुलाई 2021 को शाह आलम अपने साथ तारिक, जुल्फिकार, अमीन और अपने जीजा को लेकर पीड़िता के स्कूल आया और उसे बुलाकर बोलेरो गाड़ी में बैठा दिया। उसी दौरान उसे नशीला पदार्थ सुँघाकर बेहोश कर दिया गया और एक अनजान जगह पर ले जाकर रात पर रखा गया। पीड़ित की मानें तो आरोपी शाह आलम को सरकारी मदरसे में मौलवी जीजा उसकी भरपूर मदद करता है। 

अपनी शिकायत में पीड़िता ने आगे बताया है, “इनकी आपसी बातचीत में मैं ये जान पाई कि धर्म परिवर्तन ही इनका मुख्य धंधा है। आरोपित कई हिन्दू लड़कियों को धर्मान्तरित कर चुके हैं। ये बहुत खतरनाक और खूंखार प्रवृति के लोग हैं। इन लोगों के आतंकियों से भी साँठ-गाँठ हैं।” पीड़िता ने अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि आरोपित उसका जीना मुश्किल किए हैं और ये लोग उसके साथ किसी भी तरह की अनहोनी कर या करवा सकते हैं। पीड़िता ने इस मामले में ST/SC के तहत कार्रवाई की माँग की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार