सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हे राहुल ! काम नहीं करोगे, विदेश घूमोगे तो कैसे BJP को हराओगे... ममता दीदी ने कसा तंज

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमने कांग्रेस से यह मांग की थी कि एक एक्सपर्ट कमेटी का गठन किया जाए। जो हमें गाइड करें और यह बताए कि क्या करना है। लेकिन कांग्रेस ने हमारी बातों पर ध्यान नहीं दिया।

Prem Kashyap Mishra
  • Dec 1 2021 6:50PM

विपक्ष में साख की लड़ाई चल रही है। स्तिथि यह है कि अब विपक्ष में भी दावेदारी तेज हो गई है की विपक्ष के नाव का खेवैया कौन होगा। ममता लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है। ममता न सिर्फ सोनिया गाँधी बल्कि राहुल गाँधी को भी टारगेट पर ले रही है। कल दिलीप घोष का भी इसको लेकर एक बयान आया उनका कहना है कि ममता विपक्ष को लीड करना चाह रही है। इसलिए अब विपक्ष में ही गहमा गहमी मची हुई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति कुछ काम ही न करे और विदेश में ही रहे तो फिर कैसे काम चलेगा? उन्होंने इशारों ही इशारों में राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब आप फील्ड में ही नहीं रहोगे तो भारतीय जनता पार्टी आपको क्लीन बोल्ड कर देगी। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर आप मैदान में रहेंगे तो भाजपा हार जाएगी। असल में TMC सुप्रीमो से सवाल पूछा गया था कि वो कॉन्ग्रेस से क्यों लड़ रही हैं?

ममता बनर्जी से जब यह पूछा गया कि आखिर आप कांग्रेस से क्यों लड़ रही हैं? तब उन्होंने जवाब दिया कि अगर कांग्रेस और लेफ्ट हमारे खिलाफ बंगाल में चुनाव लड़ सकते हैं तो हम भी उनके खिलाफ जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए हमें यह लड़ाई लड़नी ही पड़ेगी। ममता ने कहा कि बंगाल बहुत ही शांतिप्रिय राज्य है लेकिन यहां रोज एक वीडियो सर्कुलेट किए जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं ग्रास रूट लेवल से आती हूं। जबतक जिंदा हैं तबतक लड़ते रहेंगे।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमने कांग्रेस से यह मांग की थी कि एक एक्सपर्ट कमेटी का गठन किया जाए। जो हमें गाइड करें और यह बताए कि क्या करना है। लेकिन कांग्रेस ने हमारी बातों पर ध्यान नहीं दिया। हम चाहते हैं कि पूरे हिंदुस्तान में एक सिविल सोसायटी बनाई जाए। ममता ने कहा कि अगर सभी रीजनल पार्टी एक साथ आ जाएं तो बीजेपी को जाना ही होगा। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि यह पार्टी जाते-जाते सब कुछ बेच देगी।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार