सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi: मिशनरियों ने किराए पर गोदाम लेकर बना दिया चर्च.... धड़ल्ले से हो रहा था धर्मान्तरण का खेला

दिल्ली के द्वारका इलाके में किराए पर एक गोदाम लेकर चर्च चलाया जा रहा था. जहां स्थानीय लोगों और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने मौके पर जाकर हंगामा कर रहे दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया.

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 30 2021 6:37PM

देश की राजधानी दिल्ली में धर्मांतरण के खेल का पर्दाफास हुआ है जहाँ एक किराए पर लिए गए गोदाम को चर्च बना दिया गया तथा वहां धड़ल्ले से धर्मान्तरण का खेल चल रहा था. स्थानीय निवासियों का कहना है कि झूठ बोलकर किराए पर गोदाम लिया गया था. यहां चर्च के नाम पर धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा था. इलाज के नाम पर विकलांग बच्चों को वहां रखा जाता था. स्थानीय लोगों और बजरंग दल का आरोप है कि वहां हिंदुओं का धर्म परिवर्तन हो रहा था.

दिल्ली के द्वारका इलाके में किराए पर एक गोदाम लेकर चर्च चलाया जा रहा था. जहां स्थानीय लोगों और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने मौके पर जाकर हंगामा कर रहे दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया. जिन्हें बाद में एक बीजेपी सांसद की सिफारिश पर छोड़ दिया गया. मामला द्वारका जिले के बिंदापुर इलाके का है. जहां एक गांव से लगा इलाका है. जिसमें ज्यादातर फैक्ट्री हैं. वहीं एक गोदाम में चर्च चलाया जा रहा है. जब स्थानीय लोगों को इसका पता चला तो हॉल मालिक ने इसे कैंसिल कर दिया. किराए का करार और स्थानीय लोगों ने उन्हें भगा दिया. 

विहिपके राष्ट्रीय प्रवक्ता ने इसके ऊपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार