सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाबालिग लड़की से मदरसे के मौलवी ने किया जबरन दुष्कर्म... दो दिनों तक रखा बंधक बनाकर

घटना को लेकर पीड़िता ने अपने माता पिता के साथ बुधवार को थाने पहुंच कर आरोपी मौलाना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सिलवासा स्थित एक मदरसे में जहां वह पढ़ाई कर रही थी, उसके साथ पढ़ाने वाले मौलाना शेख मोहम्मद तारिक निवासी उत्तर दिनाजपुर पश्चिम बंगाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 26 2021 9:21PM

सिलवासा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। आरोप है कि एक मौलवी जो दीनी तालीम देता था सही गलत का शिक्षा देता था उसने ही मदरसे में पढ़ने आई एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। हालांकि पीड़ित बच्ची ने अपने परिवार को इस घटना के बारे में बता दिया है। इसके बाद परिवार पुलिस थाने पहुंचा। इस घटना को सुनकर पूरे प्रदेश में सनसनी मच गई।

वहीं घटना को लेकर पीड़िता ने अपने माता पिता के साथ बुधवार को थाने पहुंच कर आरोपी मौलाना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सिलवासा स्थित एक मदरसे में जहां वह पढ़ाई कर रही थी, उसके साथ पढ़ाने वाले मौलाना शेख मोहम्मद तारिक निवासी उत्तर दिनाजपुर पश्चिम बंगाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया।  पीड़ित बेटी के साथ थाने पहुंची मां ने बताया कि मेरी लड़की ने मुझे फोन किया कि मम्मी मेरी तबीयत खराब है, जल्दी आ जाओ।

 मैं मदरसा गई तो वो लोग मेरी लड़की को कमरे में बंद कर दिए। मैं आवाज लगा रही थी कि मेरी लड़की को बाहर भेजो, मैं ऊपर गई दरवाजा खटखटाई तो वो लोग बोले कुछ नहीं हुआ है।  मां ने आगे बताया कि मेरी लड़की रो रो कर बताने लगी कि मेरे साथ बलात्कार किया है मौलवी। वो यहां 4 साल से पढ़ रही थी। आरोपी को फाँसी की सजा मिलनी चाहिए। 

पीड़िता के पिता ने बताया, “मेरी नाबालिग बेटी मदरसे 40 वर्षीय मौलवी की बेटी जैसी है। वह मदरसे में ज्ञान लेने गई थी। मेरी बेटी का ही मन था कि उसे आलिमा पढ़ना है। इसीलिए मैंने उसका नाम यहाँ लिखवाया था। दुष्कर्म के बाद मेरी बेटी को 2 दिन कैद रखा गया। उसको खाना-पानी नहीं दिया गया।”

पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध IPC की धारा 376 व पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत केस दर्ज किया गया है। जिसकी पुष्टि जिले के एसपी स्वामी ने की है।  एसपी स्वामी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नाबालिग लड़की की शिकायत का संज्ञान लेते हुए हमने तुरंत एफ आई आर दर्ज की है और उस मौलाना की गिरफ्तारी भी की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार