सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाबालिग लड़की को अनीस खान ने बना दिया मुसलमान ..... पिता को इतना धमकाया कि आखिरकार कर ली आत्महत्या

रामनिवास से कहा गया कि, तेरी बेटी ने इस्लाम कबूल कर निकाह कर लिया है। केस वापस नहीं लिया तो तेरे बेटे पंकज को मार डालेंगे। यही नहीं पीड़ित परिवार का पीछा किया जाने लगा और डराने की तमाम कोशिशें की गई।

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 26 2021 1:31PM

राजस्थान से एक मामला सामने आया है जो चकित करने वाला है। एक पिता को उसके परवरिश की सजा मिली। बचपन से जो सपने संजोए होंगे उसके सपनो को कुचला गया। ऐसी ही एक घटना सामने आई है जो पूरी तरीके से झकझोर देने वाली है। एक मुसलमान जिसका नाम अनीस खान है पिता का नाम यासीन खान वो एक हिन्दू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर भगा ले गया और लड़की को मुसलमान बना दिया। जब रामनिवास ने अपनी नाबालिग बेटी को भगा ले जाने की शिकायत पुलिस से की तो आरोपित पक्ष उन्हें धमकियां देने लगा। इतना धमकाया कि पीड़ित जान देने के लिए मजबूर हो गए।

मृतक रामनिवास जाट पचारवाली गाँव के निवासी थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनीस 7-8 नवंबर को रामनिवास की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। इसकी शिकायत पुलिस में दी गई। पुलिस पर आरोप है कि उसने लड़की को खोजने की कोई कोशिश नहीं की। आरोप है कि शिकायत करने के बाद यासीन खां और उसका दूसरा बीटा सोनू 4-5 अन्य लोगों के साथ रामनिवास जाट को शिकायत वापस लेने के लिए धमकाने लगा।

कथित तौर पर रामनिवास से कहा गया कि, तेरी बेटी ने इस्लाम कबूल कर निकाह कर लिया है। केस वापस नहीं लिया तो तेरे बेटे पंकज को मार डालेंगे। यही नहीं पीड़ित परिवार का पीछा किया जाने लगा और डराने की तमाम कोशिशें की गई।

बताया जाता है कि जिस दिन रामनिवास ने ख़ुदकुशी की, उस दिन भी सुबह एक गाड़ी में 5-7 लोग उनके घर पहुंचे थे। उन्होंने जोर-जोर से हाॅर्न बजाया और दहशत फैलाने के लिए गली में बहुत देर तक गाड़ी घुमाई। इससे डर कर रामनिवास ने पहले अपने परिवार को घर के भीतर बंद किया और बाद में जहरीला पदार्थ खाकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस राजेन्द्र मीणा ने लड़की को जल्द ढूंढ निकालने का आश्वासन दिया है। मृतक के भाई राजबीर की शिकायत पर अनीस पुत्र यासीन खां, सोनू पुत्र यासीन खां, अनीस की माँ व 4 अन्य अज्ञात के खिलाफ धारा 306, 509 में मामला दर्ज किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार