सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारतीय जनता पार्टी द्वारा वैट घटाने की मांग करते हुए प्रदेश भर के 2000 से अधिक पेट्रोल पंपो पर चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार और उसमें शामिल दल झामुमो,कांग्रेस और राजद के पेट्रोल डीजल की कीमत घटाने की दिशा में दोहरा चरित्र उजागर हुआ है।

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 25 2021 5:53PM

राज्य सरकार द्वारा पेट्रोल- डीजल पर वैट कम न किए जाने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश भर के सभी पेट्रोल पंपो पर चलाया गया हस्ताक्षर अभियान।  राँची धुर्वा गोलचक्कर के समीप पेट्रोल पंप में हस्ताक्षर अभियान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश शामिल  हुए।  संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह हेहल ,पंडरा और कांटाटोली पेट्रोल पंप, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ओरमांझी पेट्रोल पंप, प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा नगड़ी पेट्रोल पंप, प्रदेश महामंत्री बालमुकुंद सहाय हरमू पेट्रोल पंप पर हस्ताक्षर अभियान में शामिल हुए। 

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार और उसमें शामिल दल झामुमो,कांग्रेस और राजद के पेट्रोल डीजल की कीमत घटाने की दिशा में दोहरा चरित्र उजागर हुआ है।इस सरकार में खाने के दांत और हैं और दिखाने के और। कल तक पेट्रोल डीजल की कीमतों में बृद्धि को लेकर हाय तौबा मचाने वाली पार्टियों को आज लगता है सांप सूंघ गया है। 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने एक्साइज ड्यूटी कम करके जनता को बड़ी राहत दी है फिर ऐसे में अब झारखंड सरकार की भी जिम्मेवारी बनती है कि वह वैट घटाकर आम लोगों को राहत प्रदान करें।  उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जनहित में पेट्रोल से 5रुपये एवम डीजल से 10रुपये की कीमत की कटौती करते हुए जनता को बडी राहत दी है साथ ही राज्यों से भी अपने हिस्से के टैक्स में कटौती करने का आग्रह किया है। 

उन्होंने कहा कि  हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली झारखंड सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाने से इंकार करना साफ बताता है कि यह सरकार पूरी तरह  जनविरोधी और किसान विरोधी है।  उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल में महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर बेवजह हल्ला बोलने वाली झारखंड सरकार का असली चेहरा सामने आ गया है। पहले झारखंड के वित्त मंत्री जी कहते थे केंद्र पहले एक्साइज शुल्क कम करे तब राज्य सरकार विचार करेगी।

अब जब केंद्र ने उत्पाद शुल्क कम कर दिया है तो फिर एक नया तराना। उन्होंने कहा कि दूसरों पर ठीकरा फोड़ना कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों की पुरानी आदत रही है। कांग्रेस और उसके सहयोगियों को आम जनता से कोई सरोकार नहीं है। अगर वास्तव में कांग्रेस और उनकी सहयोगी पार्टियां जनता की हितैषी हैं तो तत्काल बयानबाजी बंद कर वैट कम कर आम जनता को राहत प्रदान करें। 

उन्होंने कहा कि लगता है कि वैट कम नही कर राज्य सरकार केवल बोलने में विश्वास करती है करने में नही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार