सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

22 लोगों को धर्मांतरित कर बनाया गया था ईसाई..... जय श्री राम के उद्घोष के साथ सबकी कराई गई घर वापसी

आपको बता दें जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर ऊन थाना क्षेत्र के रसगांव में धर्मांतरण का यह मामला सामने आया था। बुधवार को शिवसेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता रसगांव पहुंचे।

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 25 2021 1:20PM

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से एक खबर सामने आई है, जहाँ जय श्री राम के उद्घोष के साथ ईसाई धर्म में परिवर्तित किए गए हिन्दुओं का फिर से घर वापसी करवा दिया गया है। मंगलवार को एक धर्मांतरण को वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक युवक लोगों को धर्मांतरण के बारे में जानकारी देने के साथ उनका बपतिस्मा करा रहा था। वो युवक पानी की टंकी का पानी छिड़ककर उन्हें ईसाई धर्म में शामिल करा रहा था। धर्मांतरण करा रहे युवक ने खुद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद हिन्दू संगठनों ने एकजुटता दिखाते हुए उन सबकी घर वापसी करवा दी है।

 मध्यप्रदेश, जिला खरगोन, तह. सेगांव के पास रसगांव नाम का एक गांव है वहाँ पर 22 लोगो को एक साथ खुले आम धर्म परिवर्तन करवाया गया और विडियो भी वायरल किया गया है।@ChouhanShivraj @bjp4mp @ippatel @SureshChavhanke @vdsharmabjp #हिन्दू_ह्रदय_सम्राट_योगी#हिन्दू_ह्रदय_सम्राट_योगी pic.twitter.com/Sa0mcLnnA8

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार