सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

इस बार बीजेपी का घोषणापत्र जनता की राय से होगा तैयार, इस नंबर पर कॉल करके दें सलाह...

सभी राजनीतिक दल जीत हासिल करने के लिए अपना अपना खाका तैयार करने में जुट गए हैं। इसी सिलसिले में जनता से लुभावने वादे किए जाने वाले घोषणापत्र भी तैयार किए जा रहे हैं।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 18 2021 12:43PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सभी राजनीतिक दल जीत हासिल करने के लिए अपना अपना खाका तैयार करने में जुट गए हैं। इसी सिलसिले में जनता से लुभावने वादे किए जाने वाले घोषणापत्र भी तैयार किए जा रहे हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव में अपना परचम लहराने के लिए भाजपा भी घोषणा पत्र की तैयारियों में जुटी है, लेकिन पार्टी ने इस बार जनता को रिझाने के लिए परंपरागत तरीके को न अपनाते हुए कुछ अलग करने की कोशिश की है। इसके लिए एक कमेटी तो बनी ही है, इसके अतिरिक्त जनता से भी सुझाव मांगे गए हैं।विधान परिषद सदस्य और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार शर्मा को घोषणा पत्र समिति का सदस्य नियुक्त किया गया है।

पार्टी ने नंबर किया जारी-

वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में गठित समिति की आयोजित बैठक में की घोषणा पत्र के लिए जनता से सुझाव और प्रस्ताव आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया है । पार्टी ने इसके लिए व्हाट्सऐप नंबर 8737032031 जारी कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश कार्यालय में डॉ. पुष्कर मिश्रा के नाम भी प्रस्ताव भेजे जा सकते हैं। उन्होंने बताया कि समिति की अगली बैठक 4 दिसंबर को रखी गई है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार