सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वो मुस्लिम नेता जिसने राहुल गांधी को बता दिया था "आधुनिक बाबर"

लगभग 1 वर्ष पहले की है ये घटना जब राजनीतिक तूफान आया था.

Rahul Pandey
  • Aug 7 2020 3:56PM
एक समय श्रीराम सेतु को काल्पनिक तथा हिन्दुओं व भगवा को आतंकी बता चुकी कांग्रेस पार्टी के वर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी पार्टी की हिन्दू विरोधी छवि को सुधारने के लिए लगातार “सॉफ्ट हिंदुत्व” की राजनीति कर रहे हैं, श्रीराम के मंदिर के निर्माण की शुभकामनाएं दे रहे हैं. राहुल गांधी के मंदिर प्रेम को देखते हुए एक नेता ने उनको आधुनिक भारत का बाबर घोषित कर दिया था. 

आपको बता दें कि राहुल गांधी को बाबर की संज्ञा देने वाला कोई हिन्दू नहीं था बल्कि वह प्रसिद्ध मुस्लिम नेता है और उनका नाम है सैय्यद वसीम रिजवी. उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चैयरमैन वसीम रिजवी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें आधुनिक भारत का बाबर करार दिया था. यह लगभग 1 वर्ष पहले की बात है. रिजवी ने राहुल गांधी की तुलना मुगल सम्राट बाबर से की थी और उन्हें मंदिरों को लूटने वाला लुटेरा बताया था... उन्होंने राहुल गांधी के मंदिर दौरे को लेकर सवाल उठाते हुए कहा था कि जिस तरह से कई सौ साल पहले बाबर अफगानिस्तान से हिंदुस्तान आया था और देश के मंदिरों गया और उन मंदिरों को लूटा, कुछ इसी तरह की हरकत मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर रहे हैं.

वसीम रिजवी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि, एक तरफ तो राहुल महादेव भोले के भक्त बनते हुए खुद को पेश कर रहे हैं, जबकि पर्दे के पीछे ये बाबरी मस्जिद के पैरोकारों को इत्मीनान दिला रहे थे कि अयोध्या में मस्जिद ही बनेगी. बता दें कि उस समय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को मध्य प्रदेश के दतिया में मां पीताम्बरा देवी के मंदिर में दर्शन और माथा टेका था. इससे पहले कर्णाटक तथा गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान भी राहुल गांधी मंदिर मंदिर दौड़े थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार