सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कैट के कड़े विरोध को देखते हुए वीवो  ने आईपीएल  से अपना हाथ खींचा

बीसीसीआई  को अन्य चीनी कंपनियों को आईपीएल के प्रायोजक के रूप में हटा देना चाहिए ओलंपिक और विंबलडन की तरह आईपीएल को भी रद्द किया जाना चाहिए

Snehal Joshi .
  • Aug 4 2020 11:44PM
कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट  ) ने चीनी कंपनी वीवो द्वारा इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के टाइटल स्पॉन्सरशिप से अपना हाथ खींच लेने के संदर्भ में कन्फ़ेडरेशन ऑफ़ ऑल इंडिया ट्रेडर्ज़ (कैट) द्वारा चीनी कंपनी के खिलाफ एक मज़बूत दबाव और प्रतिरोध के कारण ही वीवो को यह फ़ैसला करने पर मजबूर होना पड़ा । 

 

कैट  के राष्ट्रीय महामंत्री श्री  प्रवीन खंडेलवाल ने कहा कि भले ही हमें उम्मीद थी कि बीसीसीआई फैसला लेकर वीवो को स्पान्सर्शिप से हटा देगी, लेकिन बीसीसीआई वास्तव में पैसे के लिए अपनी भूख को  नहीं छोड़ सकती है और इसलिए कैट द्वारा इस कार्यक्रम के बहिष्कार और आईपीएल के लिए अनुमति न देने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह और विदेश मंत्री श्री जयशंकर को पत्र भेजना पड़ा ।कैट ने 10 जून से पूरे देश में चीन के सामान के बहिष्कार का राष्ट्रीय अभियान चला रखा है जिसको देश। हर से ज़बरदस्त समर्थन मिल रहा है ।

 

श्री खंडेलवाल ने दृढ़ता से मांग की है कि बीसीसीआई को किसी भी तरह से आईपीएल या बीसीसीआई से जुड़ी सभी चीनी कंपनियों के प्रायोजन को रद्द करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि कोविड के कारण ओलंपिक और विंबलडन जैसे खेल के बड़े आयोजन रद्द हो गए हैं और इसी तर्ज पर आईपीएल को भी रद्द कर दिया जाना चाहिए। महामारी की स्थिति के तहत इस साल आईपीएल आयोजित करने की कोई आवश्यकता नहीं है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार