सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार पुलिस ने सुशांत के दोस्त पिठानी का बयान दर्ज किया

मुंबई पुलिस ने इस बाबत दुर्घटनावश मौत रिपोर्ट दर्ज की है और मामले की तहकीकात चल रही है। मुंबई पुलिस अबतक 56 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Abhishek Lohia
  • Aug 4 2020 9:42PM
बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में अभिनेता के दोस्त और रचनात्मक सामग्री प्रबंधक सिद्धार्थ पिठानी का बयान दर्ज किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। बिहार पुलिस की एक टीम राजपूत के मौत की छानबीन के सिलसिले में मुंबई आई है। राजपूत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ अभिनेता को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है।

अधिकारी ने बताया कि बिहार की पुलिस टीम ने पिठानी को सोमवार की शाम को समन भेजा था और उसका बयान दर्ज किया । पुलिस ने पहले बताया था कि वह अभिनेता के साथ पिछले एक साल से रह रहा था। अधिकारी ने बताया कि बिहार पुलिस ने राजपूत के प्रबंधक दीपेश सावंत का भी बयान दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि बिहार पुलिस अबतक 10 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

उन्होंने बताया कि इससे पहले, बिहार पुलिस ने राजपूत की बहन, पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे, निर्देशक रूमी जाफरी, उनके खानसामे, दोस्त और डॉक्टरों का बयान दर्ज किया था। मुंबई पुलिस ने भी अनिभेता की मौत के मामले में पिठानी से पूछताछ की थी। राजपूत (34) 14 जून को बांद्रा के अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे।

मुंबई पुलिस ने इस बाबत दुर्घटनावश मौत रिपोर्ट दर्ज की है और मामले की तहकीकात चल रही है। मुंबई पुलिस अबतक 56 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इनमें राजपूत की बहन, उनकी मित्र चक्रवर्ती और सिने जगत से जुड़ी कुछ हस्तियां शामिल हैं। पिछले हफ्ते राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (74) ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों समेत छह अन्य के खिलाफ अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी।

पटना में मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 341 (गलत तरह से रोकना), 342 (गलत तरीके से कैद करना), 380 (घर में चोरी करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी) और 306 (खुदकुशी के लिए उकसाना) के तहत दर्ज किया गया है। सिंह ने आरोप लगाया कि टीवी और फिल्मों की नवोदित अभिनेती चक्रवर्ती ने मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती की थी और उसकी मंशा दोस्ती के जरिए अपना करियर आगे बढ़ाने की थी।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार