सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली: जिस्मफरोशी के मामले में महिला आयोग ने जस्टडायल को भेजा नोटिस, जानिए पूरा मामला

महिला आयोग ने बताया कि हमें शिकायत मिलने के बाद हमारी टीम तुरंत एक्शन में आई और justdial.com की जांच करने के लिए दिल्ली के सभी स्पा के कॉन्टैक्ट नम्बर की पूरी लिस्ट मांगी। मंगाए गए कॉन्टैक्ट नम्बर से 24 घंटे के भीतर ही 15 से अधिक कॉल एवं 32 व्हाट्सप्प मिले, जिसमें 150 से ज्यादा युवा लड़कियों की डर्टी पिक्चर्स और उनका सर्विस चार्ज लिखा हुआ मिला।

Raj mahur
  • Nov 9 2021 12:43PM
दिल्ली में अवैध तरीके से चलाये जा रहे जिस्मफरोशी के धंधे को काबू में लाने के लिए दिल्ली महिला आयोग सख्त हो गया है। दरअसल, सोमवार को महिला आयोग की टीम को दिल्ली के कुछ स्पा से वेश्यावृति की कुछ शिकायतें एवं सबूत मिले थे। जिसके बाद महिला आयोग ने संदेह के घेरे में रहे जस्टडायल को फॉरन नोटिस भेजा। साथ ही महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर इस मामले में एफआईआर दर्ज करने को कहा। 

महिला आयोग ने बताया कि हमें शिकायत मिलने के बाद हमारी टीम तुरंत एक्शन में आई और justdial.com की जांच करने के लिए दिल्ली के सभी स्पा के कॉन्टैक्ट नम्बर की पूरी लिस्ट मांगी। मंगाए गए कॉन्टैक्ट नम्बर से 24 घंटे के भीतर ही 15 से अधिक कॉल एवं 32 व्हाट्सप्प मिले, जिसमें 150 से ज्यादा युवा लड़कियों की डर्टी पिक्चर्स और उनका सर्विस चार्ज लिखा हुआ मिला। साथ ही बहुत अभद्र मैसेजेज भी कस्टमर को भेजे हुए मिले हैं। इस मामले का खुलासा दिल्ली महिला आयोग के द्वारा सभी स्पा से मंगाए गई डिटेल्स के बाद हुआ, जिसमें जिस्मफरोशी की काली करतूत सामने आई है। 

इतना ही नहीं, आयोग की टीम ने दिल्ली क्राइम ब्रांच को नोटिस भेजा है और साथ ही जस्टडायल के मैनेजर को भी तलब किया गया है। महिला आयोग के द्वारा, जस्टडायल पर रजिस्टर्ड सभी स्पा का विवरण और उसका पंजीकृत मानक की डिटेल्स भी मांगी गईं हैं। खासतौर पर उन स्पा का डिटेल्स आयोग ने मांगी है, जिसने महिला आयोग को यौन संबंधी गंदे मैसेजेज प्रोवाइड किए थे। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने बताया कि दिल्ली से आने वाले इस तरह के संगीन मामले बेहद चौंकाने वाले हैं, न जाने और भी कितने अवैध धंधे यहां चलाए जा रहे हैं? 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार