सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी चुनाव 2022: 8बसपा विधायकों के सपा में शामिल होने पर मायावती का तीखा तंज....कहा- ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखें।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यूपी विधानसभा आमचुनाव नजदीक आने पर अब फिर से आए दिन दलबदलू लोगों के इस पार्टी से उस पार्टी में आने-जाने का दौर शुरू हो गया है किन्तु इससे किसी भी पार्टी का जनाधार बढ़ने वाला नहीं है बल्कि इससे उन्हें हानि ही होगी।

shanti
  • Oct 31 2021 2:48PM
रजनीतिक पार्टियों में नेताओ की अदला-बदली का सिलसिला जारी है। एक तरफ उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव सर पर मंडरा रहा है वही, दूसरी तरफ राजनेता अपनी पार्टी को छोड़ दुसरे पार्टी में शामिल हो रहे है। बता दें बसपा के 6 विधायक के सपा में शामिल होने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती का तीखा बयान सामने आया है।  मायावती ने कहा है कि  सत्ता के लालची इन नेताओं को जनता खूब समझती है। इससे सपा को कोई लाभ नहीं बल्कि नुकसान ही होगा।

आपको बता दें कि सपा में शामिल होने वाले बसपा विधायकों में सीतापुर के सिधौली विधायक हरगोविंद भार्गव, जौनपुर की सुषमा पटेल, गाजियाबाद के असलम अली, श्रावस्ती के असलम राइनी, प्रयागराज के हाकिम लाल बिंद व हाजी मुजतबा सिद्दीकी हैं। ये सभी बसपा से बगावत कर तीन माह पहले और भाजपा के बागी विधायक राकेश राठौर ने एक माह पहले ही सपा अध्यक्ष से मुलाकात की थी।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि  यूपी विधानसभा आमचुनाव नजदीक आने पर अब फिर से आए दिन दलबदलू लोगों के इस पार्टी से उस पार्टी में आने-जाने का दौर शुरू हो गया है किन्तु इससे किसी भी पार्टी का जनाधार बढ़ने वाला नहीं है बल्कि इससे उन्हें हानि ही होगी। अतः बीएसपी के लोग ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखें।

उन्होंने कहा कि केवल दलबदलू ही नहीं बल्कि बरसाती मेंढकों की तरह अनेकों ऐसी पार्टियों के नाम भी लोगों को सुनने को मिल रहे हैं जिनके नाम अब तक देखने-सुनने को नहीं मिले थे। सत्ता लोलुपता के ऐसे खेल को जनता खूब समझती है व इससे उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। परिवर्तन अटल है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार