सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ड्यूटी में तैनात ट्रैफिक पुलिस पर डंडे टूटते तक अनीश खान नामक युवक ने किया वार...दी ट्रांसफर करा देने की धमकी

नशे में धुत्त युवक अनीश खान ने ट्रैफिक जवान को सरेराह पीटा

Yogesh Mishra
  • Oct 31 2021 11:42AM



छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस पर एक युवक ने नशे की हालत में सरेराह गाली गलौज करते हुए  डंडे से पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि नशे में धुत नशेड़ी युवक किस तरह से ट्रैफिक पुलिस पर डंडे बरसा रहा है लेकिन ट्रैफिक पुलिस लगातार नशेड़ी को समझने की कोशिश कर रहा है लेकिन नशे में मस्त युवक ट्रैफिक पुलिस गाली-गलौच करते हुए वहां से चला गया। जिसका वीडियो सामने आने के बाद नशेड़ी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


दअरसल पूरा मामला उस वक्त का है जब जिला मुख्यालय स्थित अम्बेडकर चौक पर मंजेश सिंह ड्यूटी पर तैनात था और उसी वक्त एक नशेड़ी को रोड पर करने से रोकने के दौरान उस नशेड़ी युवक ने गुस्से में आकर ट्रफिक पुलिस पर ही चढ़ बैठा और हाथ मे रखे डंडे से पिटने लगा। नशेड़ी युवक ने ट्रफिक पुलिस पर तबतक डंडे बरसते रहा जबतक डंडा टूट नही गया। इस पूरी घटना का वीडियो भी किसी ने बना कर वायरल कर दिया जिसके बाद उस नशेड़ी युवक अनीश खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन इस पूरी घटना में ट्रैफिक पुलिस मंजेश सिंह की सहनशीलता यह दर्शाता है कि पुलिस विभाग अपने कर्तव्यो से किस प्रकार बंधा हुआ होता है। नशेड़ी युवक उस पर डंडे से मरता रहा लेकिन उसके पलटकर उस पर वार न करते हुए उससे समझाने की कोशिश करते रहा लेकिन युवक नही माना और गाली-गलौच करने लगा। 


बलौदाबाजार पुलिस अधीक्षक आई के एलेसेला ने इस पूरे मामले पर ट्रफिक पुलिस की तारीफ कर रिवार्ड देने की बात कही है। साथ ही जिले में हो रहे नशे के कारोबार पर तत्काल कार्यवाही के निर्देश भी दिए हैं। लेकिन इन सबके बावजूद सवाल तो यह भी है कि जिले में खुलेआम नशे का कारोबार को अबतक पुलिस प्रशासन बंद क्यो नही कर पाई है? क्या कही पुलिस के संरक्षण के चलते जिले में अवैध नशीली दवाइयों और गांजे का कारोबार फलफूल रहा है जिसका खामियाजा ट्रफिक पुलिस मंजेश को भुगतना पड़ गया? या फिर ऐसा ही मामला आम जनता के साथ हो रहा है जो लोगों के सामने भी नहीं आ रहा है?
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार