सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

डेयरी की आड़ में जिहादी कर रहे थे गौमांश की तस्करी, पांच मुस्लिम गिरफ्तार

तहखाने में गोमांस को बेचने के लिए रखा हुआ था, वही मौके से मकान मालिक लियाकत अली व परवेज कुरेशी, मोहम्मद नईम, मोहम्मद शबाब तथा मोहम्मद तसलीम को गिरफ्तार किया गया।

Krishna Kumar
  • Oct 27 2021 9:34PM
उत्तराखंड देवभूमि लगातार गौतस्करी के जिहादी संक्रमण से दूषित हो रही है और देवभूमि में बढती मुस्लिम आबादी  अब स्थानीय लोगो के लिए चिंता बनी हुई है क्यूंकि लगातार जिहादी अपनी कायराना हरकतों से देवभूमि को शर्मशार कर रहे है दून पुलिस को लगातार गौतस्करी की   सुचनाए  मिल रह्जी थी जिसके बाद आज  कोतवाली पटेलनगर पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है दअरसल दून का मिनी पाकिस्तान कहे जाने वाले मेहुवाला माफ़ी में    दूध की डेरी की आड़ में गौकसी कर रहे 05 जिहादीयो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वही मौके से भारी मात्रा में पुलिस ने गौ मांस सहित वध करने में प्रयुक्त औजार बरामद किये है, 
आपको बता दें कि एसएससी देहरादून के निर्देश पर पुलिस ने तस्करी के विरुद्ध अभियान चला रखा है, एसएसपी के निर्देश के अनुपालन में कोतवाली पटेलनगर पुलिस व काऊ स्कॉट टीम को सूचना मिली कि मेहुवाला में कुछ लोगों द्वारा गौ वंश के पशु की हत्या कर उसके मांस को बेचा जा रहा है।  सूचना पर पुलिस टीम द्वारा मेहुवाला बड़ी मस्जिद आगे स्थित लियाकत अली के घर पर बनी डेरी की आड़ में उसके नीचे बने तहखाने में दबिश दी गई,  तो तहखाने में गोमांस को बेचने  के लिए रखा हुआ था, वही मौके से मकान मालिक लियाकत अली व परवेज कुरेशी, मोहम्मद नईम, मोहम्मद शबाब तथा मोहम्मद तसलीम को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 570 किलो गौ मांस , दो लकड़ी के बड़े गुटके, एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू, तीन कुल्हाड़ी, 2 चापड, 6 छुरिया, तीन सौ ग्राम प्लास्टिक की पन्नी बरामद किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार