सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP में एक दिन में 3953 Corona संक्रमण के नए मामले, पिछले 24 घंटे में 53 मरीजों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार 53,357 लोग अबतक कोरोना कोरोना को मात दे चुके हैं. बीते 24 घंटे में प्रदेश में 53 मरीजों की मौत हुई. वहीं, संक्रमण के चलते राज्य में कुल 1730 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

Abhishek Lohia
  • Aug 2 2020 11:10PM
उत्तर प्रदेश में रविवार को कोरोना संक्रमण ने नेताओं और मंत्रियों को अपनी चपेट में लिया. यही नहीं प्रदेश सरकार में मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना संक्रमण के चलते मौत तक हो गई. वहीं, प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र सिंह की रिपोर्ट रविवार को कोरोना पॉजिटिव आई. इसके अलावा योगी सरकार में जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह भी संक्रमण की चपेट में आ गये. रविवार को राज्य में एक दिन में 3953 मामले सामने आये.

प्रदेश में अबतक कुल 92921 संक्रमण के केस सामने आये. यूपी में एक्टिव केस की संख्या 37,834 है. मिली जानकारी के अनुसार 53,357 लोग अबतक कोरोना कोरोना को मात दे चुके हैं. बीते 24 घंटे में प्रदेश में 53 मरीजों की मौत हुई. वहीं, संक्रमण के चलते राज्य में कुल 1730 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

वहीं कानपुर के बाद लखनऊ में रविवार को संक्रमण के सर्वाधिक पॉजिटिव केस सामने आये. बीते 24 घंटे 391 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये.जनपद में अबतक कुल 8686 संक्रमण के केस हो गये, इनमें से 4012 एक्टिव केस हैं. लखनऊ में अबतक 115 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं, रविवार को बीते 24 घंटे में 14 लोगों की संक्रमण के चलते मौत हुई. प्रदेश में सर्वाधिक एक्टिव केस लखनऊ में हैं, वहीं कुल संक्रमण के मामलों में भी राजधानी पहले नंबर पर है.

रविवार को उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी. सिंह ने कोरोना के शुरुआती लक्षण के बाद शनिवार को टेस्ट करवाया था. ट्वीटर पर जानकारी देते हुये उन्होंने लिखा कि डॉक्टर की सलाह पर मैं अपने आवास पर होम क्वारंटीन हूं. इसके अलावा उन्होंने सभी से अपील की पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन्स का पालन करें.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें