सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए दो युवक पकड़े नकदी व ताश की गड्डी बरामद।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद शामली के कस्बा जलालाबाद पुलिस ने दो युवकों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर लिया।जलालाबाद पुलिस चौकी प्रभारी सचिन पूनिया ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है ।

मुकेश कुमार
  • Oct 23 2021 8:03AM
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद शामली के कस्बा जलालाबाद पुलिस ने दो युवकों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर लिया।जलालाबाद पुलिस चौकी प्रभारी सचिन पूनिया ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से 1975 रुपये नक़द व ताश की गड्डी भी बरामद हुई है।गिरफ्तार किए गए लोगो को पहचान फरीद पुत्र मुस्तफा निवासी प्रताप नगर जलालाबाद व मौहम्मद अली पुत्र मौहम्मद अहमद निवासी मोहल्ला रामरतन मण्डी कस्वा जलालावाद थाना थानाभवन जनपद शामली के रूप मे हुई है दोनों लोगों के खिलाफ थाना थानाभवन पर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।गिरफ्तार करने वाली टीम में जलालाबाद पुलिस चोकी प्रभारी सचिन पूनिया,सिपाही शहजाद अली,राहुल सैनी,आशीष कुमार आदि शामिल रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार