सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पूर्व सांसद अमीर आलम खान के नेतृत्व में गढ़ी पुख़्ता के H M मैरिज पैलेस में थाना भवन में होने वाली आशीर्वाद रेली को लेकर वैचारिक बैठक आयोजित की गई।

जनपद शामली क्षेत्र ग्राम गढ़ी पुख़्ता में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे और भारी तादाद में जनसभा में पहुंचने का आह्वान किया जिसको संबोधित करते हुए पूर्व सांसद अमीर आलम खान ने कहा की वर्तमान की भाजपा सरकार तानाशाही की सरकार है हम लखीमपुर खीरी में हुई घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं ।

मुकेश कुमार
  • Oct 23 2021 7:46AM
जनपद शामली क्षेत्र ग्राम गढ़ी पुख़्ता में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे और भारी तादाद में जनसभा में पहुंचने का आह्वान किया जिसको संबोधित करते हुए पूर्व सांसद अमीर आलम खान ने कहा की वर्तमान की भाजपा सरकार तानाशाही की सरकार है हम लखीमपुर खीरी में हुई घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और भारतीय जनता पार्टी के गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे की मांग करते हैं वहीं पूर्व चेयरमैन अशरफ अली खान ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल पार्टी सभी के लिए हितेषी है इसमें सभी वर्ग के लोगों का सम्मान रखा गया है और वही पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिस वैचारिक बैठक में सम्मिलित हुए जहां उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता में आने से पहले किसानों व आम जनता से तमाम वादे किए थे, लेकिन गन्ने का भुगतान भी किसानों को नहीं मिल रहा है। किसान त्रस्त हैं। ऊपर से सरकार ने किसानों पर कृषि कानून थोप दिए हैं, जिससे किसानों की स्थिति बेहद दयनीय हो रही हैं । किसान कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलित कर रहा है हैं, लेकिन सरकार कानूनों को वापस लेने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आगामी संवाद कार्यक्रम के अंतर्गत चौधरी जयंत सिंह जी को अपना आशीर्वाद देने के लिए ग्रामीणों से 25 अक्टूबर को थाना भवन में होने वाली विशाल जनसभा में शामिल होने की अपील की। इस दौरान मनोज चौधरी, पूर्व सांसद अमीर आलम खान, पूर्व विधायक नवाजिश आलम, राजपाल बालियान, अशरफ अली खान, पूर्व विधायक अब्दुल वारिस, घनश्याम मलिक, योगेंद्र चेयरमैन, कृष्णपाल राठी, राजेश्वर बंसल, रामकुमार वर्मा, ऋषिराज राझड, कंवरपाल, पंकज सरोहा, महक सिंह एडवोकेट, देशराज, उमेश कुमार जिला पंचायत सदस्य, अरविंद जिला पंचायत, रंधावा मालिक जिला पंचायत सदस्य, मनोज मोहित, प्रशन्न चौधरी, नाजिम ठेकेदार, सुनोज चौधरी, इस्लाम एमडी आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार