सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'यूपी की स्तिथि पूर्व में थी बेहद नाजुक, लूट और खसूट की निति को हमने किया बेनकाब'...''अब छिपते फिर रहे हैं माफिया'' बोले - PM Modi

उत्तर प्रदेश के लोगों को आज एक बड़ी सौगात मिली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी 20 अक्टूबर को कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्धघाटन किया है।

Abhinya
  • Oct 20 2021 3:11PM

उत्तर प्रदेश के लोगों को आज एक बड़ी सौगात मिली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी 20 अक्टूबर को कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्धघाटन किया है। जिसमे सबसे पहले श्रीलंका से बौद्ध भिक्षु ने भारत के लिए उड़ान भरी। साथ ही, आपको बता दें इस कार्यक्रम में श्रीलंका के राष्ट्रपति के साथ ही 115 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आएगा। 

पीएम मोदी ने कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उद्धघाटन के समय सभी को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले जो सरकार यहां पर थी, उसकी नीति थी- माफिया को खुली छूट, खुली लूट। आज योगी जी के नेतृत्व में यहां माफिया माफी मांगता फिर रहा है और सबसे ज्यादा दर्द भी माफियावादियों को हो रहा है। एक समय में उत्तर प्रदेश, देश के हर बड़े अभियान के लिए चुनौती मान लिया जाता था। लेकिन आज उत्तर प्रदेश के हर बड़े मिशन की सफलता में अग्रणी भूमिका निभा रहा है।

उद्धघाटन के दौरान नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार, डबल ताकत से स्थितियों को सुधार रही है। वर्ना 2017 से पहले जो सरकार यहां थी, उसे आपकी दिक्कतों से, गरीब की परेशानी से कोई सरोकार नहीं था। लोहिया जी कहा करते थे कि कर्म को करूणा से जोड़ो, भरपूर करुणा से जोड़ो। लेकिन जो पहले सरकार चला रहे थे, उन्होंने गरीब के दर्द की परवाह नहीं की, पहले की सरकार ने अपने कर्म को, घोटालों से जोड़ा, अपराधों से जोड़ा।

इसके आगे नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के लिए कहा कि यूपी के लोग अच्छी तरह जानते हैं कि इन लोगों की पहचान समाजवादी की नहीं, परिवारवादी की बन गई है। इन लोगों ने सिर्फ अपने परिवार का भला किया, समाज का और उत्तर प्रदेश का हित भूल गए।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार