सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aryan Khan Drug Case: शाहरुख़ के नशेड़ी बेटे का बिगड़ा 'खेल', कोर्ट में फिर नहीं मिली 'बेल'

आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार भी खारिज हो गई है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई।

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 20 2021 3:07PM

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान पर NCB ने नकेल कसी थी, जिसको लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही थी।  आर्यन खान के वकील ने लगातार उन्हें बेल दिलाने की पूरी कोशिश की है लेकिन अभी तक उन्हें कोई भी कामयाबी नहीं मिली। 

आज यानी 20 अक्टूबर को आर्यन खान की बेल की सुनवाई होनी थी, लेकिन कोर्ट ने उसकी बेल को नकार दिया है। मुंबई की  स्पेशल NDPS कोर्ट ने आर्यन खान सहित अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की भी बेल की याचिका खारिज कर दी है। 

फैसला सुनाने के लिए जज ने मांगा था पांच दिन का वक्त

जज वीवी पाटिल ने 14 अक्तूबर को हुई सुनवाई के बाद फैसला सुनाने के लिए पांच दिन का वक्त लिया। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। कोर्ट ने एनसीबी की रिमांड नहीं बढ़ाई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ चैट को लेकर हुआ खुलासा

बता दें कि हाल ही में क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट सामने आई है. एनसीबी को चैट्स में नशे से जुड़ी बातचीत मिली है. बताया जा रहा है कि कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को सौंपे हैं, उनमें आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल है. इसके अलावा कुछ ड्रग पेडलर से भी आर्यन की बातचीत के सबूत मिले हैं.

मन्नत के बाहर लगी फैंस की भीड़

जैसे-जैसे जमानत की याचिका पर फैसला आने का समय नजदीक आ रहा है, सोशल मीडिया के साथ-साथ, शाहरुख खान के घर 'मन्नत' के बाहर आर्यन को सपोर्ट करने वालों की बड़ी संख्या नजर आ रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार