सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बाद अब बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद का विरोध.... ''भारत-पाक मैच को रद्द करने की हो रही मांग''

अब बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच रोकने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसा करना इसलिए जरूरी है कि पाकिस्तान को संदेश जाए कि यदि वह आतंकवाद का समर्थन जारी रखेगा तो भारत उससे किसी तरह का संबंध नहीं रखेगा।

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 18 2021 7:38PM

रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा हमला किया था। गिरिराज सिंह कहा था, 'जम्मू कश्मीर में हिंदुओं पर हमले हो रहे हैं। लगातार पाकिस्तान समर्थित आतंकी घटनाएं बढ़ रही हैं। रिश्ते अभी अच्छे नहीं हैं।

ऐसे समय भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पर एक बार पुनर्विचार करना चाहिए।' केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के घर शोक सभा के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस पर भी निशाना साधा। कहा, 'देश में कांग्रेस गलत राजनीति कर रही है। राजस्थान में वाल्मीकि समाज और एससी-एसटी के लोगों के साथ अत्याचार हो रहा है। महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ गई हैं। कश्मीर में हिंदुओं को टारगेट करके मारा जा रहा है और कांग्रेस इन मुद्दों पर बोलने की बजाय लखीमपुर में जाकर राजनीति कर रही है।' 

इसके बाद अब अब बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच रोकने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसा करना इसलिए जरूरी है कि पाकिस्तान को संदेश जाए कि यदि वह आतंकवाद का समर्थन जारी रखेगा तो भारत उससे किसी तरह का संबंध नहीं रखेगा।  उपमुख्यमंत्री प्रसाद का यह बयान जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाने के मद्देनजर आया है।

बीते 15 दिनों में आतंकियों ने कश्मीर घाटी में 13 नागरिकों की गोली मारकर हत्या कर दी है। तारकिशोर प्रसाद ने कहा, 'मैं सोचता हूं कि आगामी आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भारत व पाकिस्तान के बीच मैच नहीं होना चाहिए। इसे रोका जाना चाहिए, ताकि पाकिस्तान को यह समझ आए कि यदि वह आतंकवाद को समर्थन जारी रखेगा तो भारत उसे स्वीकार नहीं करेगा।' 

aआपको बता दें  उधर, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष व कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में हत्याओं की हम कड़ी निंदा करते हैं। आतंकी संगठनों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होना चाहिए। जहां टी—20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच का सवाल है तो आईसीसी के अंतरराष्ट्रीय अनुबंध के मुताबिक आप किसी भी टीम के खिलाफ खेलने से इनकार नहीं कर सकते, आपको आईसीसी मैच खेलना पड़ेगा। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार