सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लखीमपुर में लगी 'आग' के बवाल में अब अखिलेश से सवाल, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

लखीमपुर हिंसा में चार किसानों की मौत के बाद 4 अक्टूबर को अखिलेश यादव अपने आवास के बाहर धरने पर बैठ गए थे. इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में भी लिया था.

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 17 2021 1:35PM

बीते दिनों लखीमपुर खीरी में हुए बवाल में पूरे देश के तमाम राजनेताओ की तरफ से प्रतिक्रियाएं सामने आई। पंजाब, छत्तीसगढ़, बंगाल और न जाने कहा-कहा से नेताओ ने लखीमपुर खीरी की तरफ अपनी 'सियासी यात्रा' की और पूर्ण रुप से चुनावी हुंकारे भरी। इसी आग की तपिश के लपेटे में अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आ गए है। 

दरअसल, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। सपा अध्यक्ष पर सरकारी काम में बाधा और धारा 144 के उल्लंघन का आरोप लगा है। ज्ञात हो कि, लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद 4 अक्टूबर को अखिलेश यादव को जब पुलिस ने लखीमपुर जाने से रोक दिया था तो वो अपने आवास के बाहर ही धरने पर बैठ गए थे, जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था।

4 अक्टूबर को गौतमपल्ली थाना के सामने पुलिस की जीप में भी आग लगा दी गई थी, जिसका आरोप अमित उर्फ़ मास्टर लगा है। आरोपी के खिलाफ गौतमपल्ली थाना में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और अमित तलाश में पुलिस की टीम लगातार उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार