सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब भोपाल में कुचली गई 'हिन्दुओ' की 'आस्था', बच्चे समेत कई लोग घायल

बीते दिनों नवरात्री के उपलक्ष्य में दुर्गा प्रतिमा को विसर्जित करते हुए, छत्तीसगढ़ में भी ऐसा ही वाकया देखने को मिला था।

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 17 2021 12:04PM

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में एक तेज रफ्तार कार घुस गई, जिससे एक बच्चे और एक हेड कांस्टेबल सहित कई घायल हो गये। यह घटना शनिवार देर रात बजरिया पुलिस थाना इलाके में भोपाल रेलवे स्टेशन के पास हुई। हालांकि इस दौरान कार चालक फरार हो गया।

बजरिया पुलिस थाना प्रभारी उमेश यादव ने रविवार को समाचार एजेंसी भाषा को बताया कि भोपाल रेलवे स्टेशन के पास सड़क पर शनिवार की रात करीब सवा ग्यारह बजे दुर्गा प्रतिमा विसर्जन का जुलूस निकल रहा था। जुलूस के बीच एक अज्ञात व्यक्ति ने तेज रफ्तार कार घुसा दी, जिससे चार लोगों को चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि इनमें से एक को गंभीर चोटें आई हैं और उसका इलाज एक अस्पताल में चल रहा है, हालांकि उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार