सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सिंघु बॉर्डर पर तालिबानी अंदाज में मारे गए लखबीर मामले में शुरू हुआ एक्शन... एक हत्यारा गिरफ्तार

आपको बता दें हरियाणा के सोनीपत में कुंडली बॉर्डर पर युवक की बर्बर तरीके से हत्या करने के एक आरोपी निहंग सर्वजीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 15 2021 8:36PM

सिंघु बॉर्डर पर युवा लखबीर सिंह की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पूरे देश में माहोल गर्म हो गया। आखिर किसान आंदोलन जो कथित तौर पर तीनो कृषि कानूनों के विरोध में हो रहा है आखिर वहां इस तरीके से निर्मम हत्या कैसे कर दी जाती है और किसान नेताओं की चुप्पी यह दर्शाती है की आखिर किसान आन्दोलन की तथ्यता क्या है ? यह हम नहीं यह सवाल आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था और पूरा देश पूछ रहा था। कहा जा रहा था कि क्या किसान ऐसा कर सकते है सवाल बहुत थे लेकिन जवाब देने वाले किसान नेताओं ने चुप्पी साध ली थी।

आपको बता दें हरियाणा के सोनीपत में कुंडली बॉर्डर पर युवक की बर्बर तरीके से हत्या करने के एक आरोपी निहंग सर्वजीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन कृषि कानूनों को रद्द कराने की मांग को लेकर चल रहे धरना स्थल की मुख्य स्टेज के पीछे शुक्रवार को बैरिकेड पर एक व्यक्ति का शव बंधा मिला था।

उसकी नृशंस तरीके से पिटाई करने के साथ ही दाहिना हाथ काटकर मारा गया था। उसे घसीटा भी गया था। मृतक की पहचान पंजाब के तरनतारन जिले के गांव चीमा खुर्द निवासी 35 वर्षीय लखबीर सिंह पुत्र हरनाम सिंह के तौर पर हुई है। वह तीन बेटियों का पिता था। फिलहाल उसकी पत्नी बेटियों सहित लखबीर से अलग रह रही है। पता लगा है कि लखबीर सिंह जब 6 माह का था तो हरनाम सिंह ने उसे गोद लिया था, जबकि रिश्ते में हरनाम सिंह उसके फूफा हैं।   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार