सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आकाश बन ''वासिम सक्का'' ने किया लव जिहाद .... दुष्कर्म करने के बाद बोला- बुर्का पहनो व बनो मुसलमान

आपको बता दें मुजफ्फरनगर शहर से सटे गांव निवासी युवती ने गांव संधावली निवासी दूसरे वर्ग के युवक पर प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म कर वीडियो बनाने और फिर धर्मांतरण का दबाव बनाते हुए अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 15 2021 5:25PM

मुज्जफरनगर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की एक युवक जिसका नाम वासिम सक्का था वह आकाश बन फंसाया एक हिन्दू युवती को और फिर उसे नशा देकर उसका बलात्कार किया और जब लड़की होश में आई तो उसे पता चला की उसने लड़की का विडियो भी बना लिया है। फिर वह उससे धर्मांतरण करने को बोलने लगा और 50 हजार का मांग किया और विडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

आपको बता दें मुजफ्फरनगर शहर से सटे गांव निवासी युवती ने गांव संधावली निवासी दूसरे वर्ग के युवक पर प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म कर वीडियो बनाने और फिर धर्मांतरण का दबाव बनाते हुए अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।   

नई मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने तहरीर देकर बताया कि कुछ समय पूर्व एक युवक से उसका परिचय हुआ था, जिसने अपना नाम आकाश बताया था। आरोप है कि आकाश ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। उसके बाद दुष्कर्म किया और मोबाइल से अश्लील वीडियो बना ली।   इसके बाद आरोपी ने खुद को संधावली निवासी वसीम सक्का बताते हुए युवती पर धर्मांतरण करने का दबाव बनाया। उसने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे 50 हजार रुपये भी ले लिए।

आरोप है कि युवती गर्भवती हो गई, तो उसने फर्जी शादी कर उससे मारपीट शुरू कर दी, जिससे गर्भपात भी हो गया। किसी तरह पीड़िता आरोपी के चंगुल से निकली और परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। 

उधर, हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता भी थाने जा पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में हंगामा किया। पुलिस ने बुधवार शाम आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। उधर, सीओ मंडी हिमांशु गौरव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार